विज्ञापन
Story ProgressBack

बचपन में हुईं शोषण का शिकार, सलमान खान पर लगाए आरोप, तस्वीर में दिख रहीं 90s की इस एक्ट्रेस को पहचाना क्या?

सोमी अली पाकिस्तानी अमेरिकी मूल की एक्ट्रेस थीं. जिनके साथ सलमान खान का रिश्ता काफी लंबा चला और शादी करने की भी खबरें आने लगीं. लेकिन अचानक ब्रेकअप हुआ. और, उसके बाद सोमी अली ने सलमान खान पर बहुत से गंभीर आरोप भी लगाए.

Read Time: 3 mins
बचपन में हुईं शोषण का शिकार, सलमान खान पर लगाए आरोप, तस्वीर में दिख रहीं 90s की इस एक्ट्रेस को पहचाना क्या?
तस्वीर में दिख रही एक्ट्रेस ने लगाए थे सलमान खान पर इल्जाम
नई दिल्ली:

गर्लफ्रेंड्स के मामले में सलमान खान की फेहरिस्त काफी लंबी है. उन्हें कभी देसी लड़की से प्यार हुआ कभी विदेशी लड़की से प्यार हुआ. वैसे तो कई सारे ब्रेकअप चुपचाप हो गए लेकिन कुछ ब्रेकअप बुरी खबर भी साबित हुए. कुछ गर्लफ्रेंड्स ने सलमान खान पर कुछ गंभीर आरोप भी लगाए. इन्हीं गर्लफ्रेंड्स में से एक गर्लफ्रेंड रही हैं सोमी अली. सोमी अली पाकिस्तानी अमेरिकी मूल की एक्ट्रेस थीं. जिनके साथ सलमान खान का रिश्ता काफी लंबा चला और शादी करने की भी खबरें आने लगीं. लेकिन अचानक ब्रेकअप हुआ. और, उसके बाद सोमी अली ने सलमान खान पर बहुत से गंभीर आरोप भी लगाए.

सलमान खान पर गंभीर आरोप

सोमी अली अपने कुछ पुराने इंटरव्यूज में ये बता चुकी हैं कि वो सलमान खान की खातिर ही भारत आई थीं. दोनों ने एक दूसरे को पूरे आठ साल तक डेट भी किया. लेकिन ये रिश्ता एक कड़वी याद बनकर रह गया. सोमी अली ने सलमान खान पर मारपीट करने और गाली देने तक के आरोप लगाए थे. और, येभी कहा था कि उनके मेकअप आर्टिस्ट अजय शेलार मेकअप से उनके चोट के निशान छुपाते थे. तब कहीं जाकर वो स्टूडियो जा पाती थीं. एक अफवाह ये भी थी कि सलमान खान ने सोमी अली के सिर पर बोतल दे मारी थी. हालांकि बाद में सोमी अली ने ही इस पर सफाई दी थी कि उन्होंने सोमी अली के सिर पर थंब्स अप का गिलास उड़ेला था न कि बोतल मारी थी.

बचपन में हुआ शोषण

सोमी अली अपने बचपन में भी शोषित होती रही हैं. ये किस्से भी वो खुद ही मीडिया में शेयर कर चुकी हैं. कराची में दिए एक इंटरव्यू में सोमी अली ने बताया था कि उनके पिता डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दोनों थे. लेकिन माता पिता के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे. इस बात का फायदा उठा कर उनके कुक ने पांच साल की उम्र में उनका शोषण हुआ. उसके बाद नौ साल की उम्र में गेटकीपर ने उनका शोषण किया.

फिल्मी करियर की बात रें तो सोमी अली, आओ प्यार करें, आंदोलन, अंत और तीसरा कौन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जबकि वह मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म कृष्ण अवतार में दिखी थीं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मरून कलर सड़िया के एक्टर का दिखा अतरंगी अंदाज, भोजपुरी फिल्म संकल्प की शूटिंग की खत्म, फोटो वायरल
बचपन में हुईं शोषण का शिकार, सलमान खान पर लगाए आरोप, तस्वीर में दिख रहीं 90s की इस एक्ट्रेस को पहचाना क्या?
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;