ऐश्वर्या राय को क्रॉप कर सलमान खान ने शेयर की फोटो, मामा को केक खिला रही यह बच्ची आज है टॉप एक्ट्रेस, आपने पहचाना?

सलमान खान ने ऐश्वर्या राय को क्रॉप कर इस बच्ची के साथ अपनी फोटो शेयर की थी, जो आज के समय में मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. इन्हें पहचानने में बड़े-बड़े तीस मार खान फेल हो जा रहे हैं.

ऐश्वर्या राय को क्रॉप कर सलमान खान ने शेयर की फोटो, मामा को केक खिला रही यह बच्ची आज है टॉप एक्ट्रेस, आपने पहचाना?

कौन है सलमान खान के साथ दिख रही बच्ची?

नई दिल्ली :

सलमान खान फिल्मों के सुपरस्टार हैं. एक टाइम ऐसा भी था जब ऐश्वर्या और सलमान की जोड़ी पर फैन्स प्यार बरसाते थे. हम दिल दे चुके सनम ऐश्वर्या और सलमान की एवरग्रीन फिल्म है. इस फिल्म के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़े थे. फिल्म के सेट से अब एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे एक्टर ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस तस्वीर में सलमान के साथ एक बच्ची अपना बर्थडे मनाते हुए दिख रही है. वहीं सलमान के साथ इस फोटो में ऐश्वर्या राय भी नजर आ रही हैं. हालांकि सलमान ने ऐश्वर्या को इस फोटो में क्रॉप कर दिया है. आप फोटो में अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही बच्ची को पहचान पा रहे हैं?

अगर नहीं तो बता दें कि फोटो में सलमान के साथ दिख रही यह बच्ची आज के टाइम में बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. ये 2019 की फिल्म 'मलाल' से अपने करियर की शुरुआत कर चुकी हैं. क्या हुआ आपने इन्हें पहचाना? अगर अब भी नहीं तो बता दें कि सलमान के साथ दिखाई दे रहीं बच्ची शर्मिन सहगल हैं. शर्मिन बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की भांजी हैं. सलमान इस तस्वीर में नन्ही Sharmin Segal के साथ दिखाई दे रहे हैं. शर्मिन इस तस्वीर में अपने मामा संजय लीला भंसाली को केक खिलाती दिख रही हैं. बता दें, यह एक थ्रोबैक फोटो है, जो एक बार फिर वायरल हो गई है.

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है, "भाई ऐश्वर्या को क्रॉप क्यों कर दिया". वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा था, "यूं ही, अब इस नन्ही शर्मिन को सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू फिल्म मलाल में देखने का समय है. भगवान करे यह नई जर्नी आपको ढेर सारा लक और प्यार दे". आपको कैसी लगी Sharmin Segal के बचपन की यह तस्वीर? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

VIDEO: ब्रह्मास्त्र स्टार्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई से रवाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com