कभी पैसे कमाने के लिए होटल में धोए बर्तन, आज जब इतना बड़ा सम्मान मिला तो फिर याद आए पुराने दिन

वीर दास ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की और इसे अवॉर्ड नाइट की अपनी पसंदीदा तस्वीर बताया. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "इसलिए...बड़े पलों को ग्राउंडिंग की जरूरत होती है.

कभी पैसे कमाने के लिए होटल में धोए बर्तन, आज जब इतना बड़ा सम्मान मिला तो फिर याद आए पुराने दिन

वीर दास

नई दिल्ली:

स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्टर वीर दास ने अपने नेटफ्लिक्स स्पेशल "वीर दास लैंडिंग" के लिए बेस्ट कॉमेडी सीरीज में इंटरनेशनल एमी जीता है. यह वीर दास के लिए इस सेगमेंट में दूसरा नॉमिनेशन और पहली जीत थी. वीर ने पॉपुलर ब्रिटिश टीनएज सिटकॉम "डेरी गर्ल्स" के साथ ये ट्रॉफी और जीत शेयर की. डेरी गर्ल्स का सीजन 3 वीर दास के शो के साथ नॉमिनेटेड था.

वीर दास के लिए जो कभी जेब खर्च के लिए छोटे-मोटे काम करते थे उनके लिए  इंटरनेशनल प्लैटफॉर्म पर एक प्रेस्टीजियस अवॉर्ड पाना वाकई बड़े ही गर्व और सम्मान की बात है. वीर दास ने अपने फैन्स को याद दिलाया कि "बड़े मोमेंट्स को जमीन पर उतारने की जरूरत होती है". अपने संघर्ष के दिन याद करते हुए वीर दास ने एक तस्वीर शेयर की. इसमें वीर एक डिशवॉशर स्टैंड के सामने खड़े हैं और उनके हाथ में उनका एमी अवॉर्ड भी है. इससे यह पता चलता है कि वह अपने जिंदगी के सफर में कितने दूर आ गए हैं. बता दें कि वीर दास ने एक बार शिकागो में बर्तन धोने का भी काम किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीर ने इसे अवॉर्ड नाइट की अपनी पसंदीदा तस्वीर बताया. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "इसलिए...बड़े पलों को ग्राउंडिंग की जरूरत होती है. हम एमी जीतते हैं. हम रसोई से होते हुए प्रेस रूम की ओर चल रहे हैं. हम डिशवॉशर स्टैंड के पास से चलते हैं. मेरे मैनेजर रेग कहते हैं, 'तुम्हें याद है कि तुम एक समय डिशवॉशर थे, है ना? यह वह जगह है जहां आप एक फोटो लेते हैं.' रात की मेरी पसंदीदा तस्वीर.
 
विनर्स की अनाउंसमेंट के बाद जारी एक स्टेटमेंट में दास ने कहा कि इंटरनेशनल एमी जीतना "एक अनबिलीवेबल सम्मान है जो एक सपने जैसा लगता है". “कॉमेडी कैटेगरी” में “वीर दास: लैंडिंग” के लिए एमी जीतना ना केवल मेरे लिए बल्कि पूरी भारतीय कॉमेडी के लिए एक माइल स्टोन है. 'वीर दास: लैंडिंग' को इंटरनेशनल लेवल पर देखना खुशी की बात है. नेटफ्लिक्स, आकाश शर्मा और रेग टाइगरमैन को थैंक्यू जिन्होंने इसे खास बनाया."