फोटो में दिख रही क्यूट बच्ची ने फिल्म इंडस्ट्री में बना लिया है बड़ा नाम, पहचानों तो माना जाए

कैटरीना कैफ की ये बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. उन्हें पहचानने की होड़ लगी हुई है.

फोटो में दिख रही क्यूट बच्ची ने फिल्म इंडस्ट्री में बना लिया है बड़ा नाम, पहचानों तो माना जाए

पहचान पाएंगे इस एक्ट्रेस को

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों की बचपन की तस्वीरें इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. आए दिन किसी ना किसी सितारे की तस्वीर वायरल हो रही है. अब इस कड़ी को आगे बढ़ाते हुए एक और बॉलीवुड अभिनेत्री की बचपन की फोटो सामने आ गई है. फोटो में दो चोटी किए हुए दिख रही बच्ची आज इंडस्ट्री की टॉप की हीरोइन बन चुकी है. उनका नाम ही फिल्म चलाने के लिए काफी है. शायद आप अभी तक इस बच्ची को पहचान नहीं पाए. चलिए ज्यादा समय ना लेते हुए हम आपको बता देते हैं कि ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि कैटरीना कैफ है.

ef5b23j8

कैटरीना कैफ की ये बचपन की फोटो जबसे सामने आई है लोग इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. ज्यादातर लोग तो उनके बचपन की फोटो को देख पहचान नहीं पा रहे हैं, लेकिन जो कैटरीना कैफ के सच्चे फैन हैं वो थोड़ा टाइम लगाकर अपनी चहेती एक्ट्रेस को पहचान पा रहे हैं. फोटो तो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. कैटरीना इस फोटो में बेहद क्यूट दिख रही हैं. किसे पता था ये बच्ची आगे चलकर बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रत्री के रूप में विख्यात होगी.

कैटरीना कैफ की और भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें वो अपने परिवार संग नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की आगामी फिल्मों की बात करें तो हाल ही में वो तुर्की और रूस में सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' की शूटिंग करती नजर आई थीं. इसके अलाना दिवाली पर उनकी अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी आ रही है, जिसका इंतजार सभी को कई महीनों से है. इसके अलावा कैटरीना 'फोन भूत' में सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी.

देखें ये वीडियो: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com