धर्मेंद्र के साथ दिख रहे इस नन्हे बालक के आज लोग छूते हैं पांव और करते हैं जय-जयकार, जानें कौन है ये 'चमत्कारी' बच्चा

धर्मेंद्रे के साथ दिख रहे इस बच्चे की हर जगह है काफी चर्चा. अब यह बच्चा बड़ा हो गया है. बड़े होने के बाद लोग जय-जयकार करते हुए नजर आ चुके हैं. अगर आप भी चैलेंज लेने के मूड में है तो इस तस्वीर को देखकर पता लगाइए बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र के साथ नजर आ रहा है छोटा सा बच्चा आखिर कौन है.

धर्मेंद्र के साथ दिख रहे इस नन्हे बालक के आज लोग छूते हैं पांव और करते हैं जय-जयकार, जानें कौन है ये 'चमत्कारी' बच्चा

धर्मेंद्र के साथ खड़ा यह बच्चा आपके लिए नहीं है कोई 'अजनबी'

नई दिल्ली:

इन दिनों बॉलीवुड स्टार से ज्यादा स्टार किड्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.  लेकिन एक वह वक्त था जब बॉलीवुड के दिग्गज से दिग्गज से कलाकार के बच्चों को देखना तो दूर उनकी तस्वीरें भी देखने को नहीं मिलती थीं. ऐसे में अगर आपके सामने आपके ही किसी पसंदीदा सितारे के बच्चे की तस्वीर आ जाए जो आज खुद भी बॉलीवुड का सुपरस्टार बन चुका है तो क्या आप पहचान पाएंगे. अगर आप भी चैलेंज लेने के मूड में है तो इस तस्वीर को देखकर जरा दिमाग के घोड़े दौड़ाइए. पता लगाइए बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र के साथ नजर आ रहा है छोटा सा बच्चा आखिर कौन है. आपको बता देते हैं कि ये बच्चा बॉलीवुड का स्टार रहने के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म का सुपरस्टार बन चुका है.  

काशीपुर के इस बाबा को देख आप भी कहेंगे 'जपनाम'

अगर आपको इस फोटो में दिख रहे बच्चे को पहचानने में दिक्कत हो रही है तो हम बता देते हैं कि ये बच्चा और कोई नहीं बल्कि आश्रम वेब सीरीज के निराला बाबा यानी बॉबी देओल हैं. बॉबी देओल इस तस्वीर में अपने पिता धर्मेंद्र के साथ खड़े नज़र आ रहे हैं.  इस तस्वीर को अगर गौर से देखेंगे तो बॉबी बचपन में भी उतने ही क्यूट नजर आते थे जितने जवानी में हैंडसम दिखते हैं. इस फोटो में सफेद टीशर्ट पहने धर्मेंद्र काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं और फोटो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किसी फिल्म के सेट का है. 

OTT में चलता है बॉबी का एकक्षत्र राज 

बॉबी देओल की बात करें तो बरसात से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले बॉबी ने सोल्जर, हमराज, अजनबी जैसी सुपरहिट फिल्में दी. हालांकि कुछ साल वो सफल फिल्में नहीं दे पाए लेकिन फिर उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतरकर अपनी सफलता के झंडे गाड़ दिए. बॉबी देओल वेब सीरीज आश्रम में बाबा के रूप में दिखे और इस अवतार में उनकी जबरदस्त एक्टिंग देखकर लोग उनके लिए दीवाने हो गए. अगले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो बॉबी के हाथ में अपने 2 और एनिमल जैसी फिल्में हैं. बॉबी अपने 2 में पिता धर्मेंद्र के साथ साथ भाई सनी देओल के साथ दिखेंगे.बॉबी के करियर की बात करें तो भाई सनी देओल की तरह उन्होंने भी बॉलीवुड को ढेर सारी फिल्में दी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"