सलमान खान का नया लुक देख इस बॉलीवुड एक्टर ने बनाया मजाक, बोले- शाहरुख खान सभी एक्टर्स को सिखा रहे हैं

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का लेटेस्ट सॉन्ग 'बिल्ली बिल्ली' रिलीज हुआ है. इसे लेकर बॉलीवुड एक्टर ने कुछ इस तरह से तंज कसा है.

सलमान खान का नया लुक देख इस बॉलीवुड एक्टर ने बनाया मजाक, बोले- शाहरुख खान सभी एक्टर्स को सिखा रहे हैं

सलमान खान का केआरके ने यूं बनाया मजाक

नई दिल्ली:

पठान की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद इन दिनों सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' काफी ज्यादा सुर्खियों में है. फिल्म का दूसरा गाना 'बिल्ली बिल्ली' रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. गाने में सलमान खान का स्वैग और पूजा हेगड़े की क्यूटनेस लोगों को बेहद पसंद आ रही है. हालांकि इंडस्ट्री में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनके लुक का मज़ाक उड़ा रहे हैं. उनमें सबसे आगे हैं कमाल आर खान (केआरके) . तो आखिर केआरके ने ट्वीट कर क्या कहा चलिए आपको बताते हैं. (ट्वीट पढ़ने के लिए यहा क्लिक करें)

सोशल मीडिया पर 'किसी का भाई किसी की जान' का दूसरा गाना 'बिल्ली बिल्ली' इन दिनों हर किसी की जुबां पर है. सब यही कह रहे हैं कि ये टिपिकल सलमान खान स्टाइल डांस नंबर है  लेकिन इस बीच एक बार फिर कमाल आर खान ने फिल्म को लेकर एक नया शिगूफा छोड़ा है. केआरके ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एक ट्वीट कर न गाने में सलमान खान के लुक का मजाक उड़ाया है. कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा,  'किसी का भाई किसी की जान का 'बिल्ली बिल्ली' गाना देखने के बाद मैं कह सकता हूं कि शाहरुख सभी कलाकारों को सिखा रहे हैं कि वीएफएक्स के अच्छे काम के साथ 60 साल की उम्र में जवान कैसे दिखें.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमाल आर खान के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर सलमान खान के फैंस केआरके को ट्रोल कर रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'अगर इतनी ही हिम्मत है तो फिल्म का सही नाम लिखकर फिल्म क्रिटिक बनो'.  तो दूसरे ने लिखा कि सलमान खान बेस्ट और गाना सुपर डुपर हिट.  एक और इंटरनेट यूजर ने लिखा संभल कर कहीं जेल ना जाना पड़ जाए. बता दें कि सलमान खान का यह नया गाना इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के साथ वेंकटेश, भूमिका चावला, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, शहनाज गिल एयर पलक तिवारी नजर आएंगे.