विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 16, 2023

इस एक्ट्रेस को पड़ चुकी थी शराब और सिगरेट की लत, रोज पार्टी करने की अपनी आदत से खुद तंग आ चुकी थी ये

एक्ट्रेस ने हाल ही के एक इंटरव्यू में खुद बताया कि एक समय उन्हें शराब की बुरी लत लग चुकी थी.

Read Time: 3 mins
इस एक्ट्रेस को पड़ चुकी थी शराब और सिगरेट की लत, रोज पार्टी करने की अपनी आदत से खुद तंग आ चुकी थी ये
श्रुति हासन
नई दिल्ली:

एक्टर-सिंगर श्रुति हासन के लिए 2023 अब तक एक शानदार साल रहा है. उन्होंने दो ब्लॉकबस्टर तेलुगु फिल्मों - वीरा सिम्हा रेड्डी और वाल्टेयर वीरैया - में अहम किरदार निभाए. इसके अलावा 'हाय नन्ना' में अपने कैमियो को लेकर खूब तारीफें मिलीं. श्रुति ने अपना सिंगल "मॉन्स्टर मशीन" भी जारी किया. अब साल को एक हाई नोट पर पूरा करते हुए श्रुति प्रशांत नील की प्रभास-स्टारर 'सालार: पार्ट 1 - सीजफायर' में स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं. ये फिल्म 22 दिसंबर को स्क्रीन पर आने वाली है.

इस बीच श्रुति ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने शराब छोड़ने का फैसला क्यों किया और सेल्फ कंट्रोल के अपने सफर की शुरुआत क्यों की. अनट्रिगर्ड विद अमिनजाज से बातचीत के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह बहुत पार्टी करती हैं. श्रुति ने जवाब देते हुए कहा, “मैं ऐसा करती थी लेकिन मैं अब आठ साल से बिल्कुल सोबर हूं. जब आप शराब नहीं पी रहे हों तो पार्टी में पीने वाले लोगों को बर्दाश्त करना मुश्किल होता है."

श्रुति ने कहा, "मुझे कोई पछतावा नहीं है, कोई हैंगओवर नहीं है और मेरे लिए सोबह रहना सबसे अच्छा है. उसने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि वह शराब पीने के लिए किसी को जज नहीं करती हैं. मैं कभी भी ड्रग्स नहीं लिए लेकिन शराब मेरे जिंदगी में एक बड़ी चीज थी लेकिन यह अब मेरे लिए बिल्कुल भी, किसी भी पॉजिटिव तरीके से काम की नहीं रही...पहले मुझे आदत थी और मैं हमेशा अपने दोस्तों के साथ शराब पीने के बारे में सोचती थी. फिर मुझे ऐसा लगने लगा जैसे मैं इसके कंट्रोल में थी. सिगरेट मेरे लिए और खराब थी."

श्रुति ने यह भी शेयर किया कि उन्होंने खुद को कई लोगों से दूर करने के लिए कदम उठाया खासकर मुफ्तखोरों से जिन्होंने लगातार पार्टी करने का आइडिया देकर उनकी शराब पीने की आदत को बढ़ा दिया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जूही चावला की होनी थी ग्रैंड शादी, सासूमां को करने पड़े 2000 इनवाइट कैंसिल, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे नहीं पता था कि...
इस एक्ट्रेस को पड़ चुकी थी शराब और सिगरेट की लत, रोज पार्टी करने की अपनी आदत से खुद तंग आ चुकी थी ये
कल्कि 2898 एडी का वीकेंड का वार
Next Article
कल्कि 2898 एडी का वीकेंड का वार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;