सलमान खान की ऑनस्क्रीन भाभी बनने से पहले दूरदर्शन के इस शो के लिए फेमस थीं रेणुका शहाणे, सामने आया वीडियो तो फैंस बोले- 90s की...

कई एक्ट्रेसेस ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी और उसके बाद फिल्मों में अपनी धाक जमा ली थी. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं उन्होंने अपने शो से लोगों को खूब इंप्रेस कर लिया था.

सलमान खान की ऑनस्क्रीन भाभी बनने से पहले दूरदर्शन के इस शो के लिए फेमस थीं रेणुका शहाणे, सामने आया वीडियो तो फैंस बोले- 90s की...

सलमान खान की ऑनस्क्रीन भाभी को पहचाना क्या

नई दिल्ली:

90 के दशक में कई ऐसे शो आते थे जो लोगों के फेवरेट थे. आज भी उस दशक के लोगों को जब भी इनकी याद आती है तो उनके चेहरे पर एक अलग चमक देखने को मिलती है. कई एक्ट्रेसेस ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी और उसके बाद फिल्मों में अपनी धाक जमा ली थी. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं उन्होंने अपने शो से लोगों को खूब इंप्रेस कर लिया था और उसके बाद जब वो फिल्मों में आईं तो सबकी फेवरेट भाभी बन गईं.  जी हां ये एक्ट्रेस आज भी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं और फैंस का दिल जीत रही हैं.

कौन हैं माधुरी दीक्षित की ऑनस्क्रीन बहन 

हम 90 के दशक में आए शो सुरभि की बात कर रहे हैं. सुरभि को रेणुका शहाणे और सिद्धार्थ काक होस्ट करते थे. इस शो को इतना पसंद किया गया था कि रेणुका इससे रातोंरात स्टार बन गई थीं. रेणुका को अब और पहले में पहचान पाना बहुत मुश्किल है. उनकी सुरभि के टाइम की वीडियो वायरल हो रही है. वायरल वीडियो सुरभि शो का एक क्लिप है. जिसमें रेणुका सिद्धार्थ से बात करती नजर आ रही हैं.

इस शो में रेणुका और सिद्धार्थ भारतीय कल्चर को अलग तरीके से दिखाते थे. जिसकी वजह से इसे बहुत पसंद भी किया जाता था. शो में रेणुका सिंपल सी कॉटन की साड़ी में नजर आती थीं. उनका ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता था. अब शो का वीडियो देखकर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- बहुत अच्छा शो था. वहीं दूसरे ने लिखा- पुराने समय को बहुत याद करता हूं. एक ने लिखा- उनके छोटे बाल और साड़ी मेरी फेवरेट थीं और उनकी स्माइल.

सलमानखान की भाभी बन जीता दिल

रेणुका ने टीवी के साथ बॉलीवुड में भी अपनी अलग पहचान बनाई है, हम आपके हैं कौन फिल्म में सलमान खान की भाभी बनकर रेणुका की फैन फॉलोइंग बहुत बढ़ गई थी. इस फिल्म के बाद से उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और आज भी एक्टिव हैं. रेणुका ओटीटी पर भी कदम रख चुकी हैं. वो कई सीरीज में नजर आ चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई