इस एक्ट्रेस ने 19 की उम्र में किया डेब्यू, पहली ही फिल्म रही ब्लॉकबस्टर- चार करोड़ के बजट में मूवी ने किया 74 करोड़ का कलेक्शन

साउथ की इस एक्ट्रेस ने 19 साल की उम्र में ही डेब्यू कर लिया था. 2022 में भी इसने ब्लॉकबस्टर दी और जल्द ही टिल्लू स्क्वायर में नजर आएंगी.

इस एक्ट्रेस ने 19 की उम्र में किया डेब्यू, पहली ही फिल्म रही ब्लॉकबस्टर- चार करोड़ के बजट में मूवी ने किया 74 करोड़ का कलेक्शन

Anupama: साउथ की ये एक्ट्रेस बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी धूम

खास बातें

  • साउथ की टॉप एक्ट्रेस हैं
  • प्रेमम से किया था डेब्यू
  • कार्तिकेय 2 भी रही है सुपरहिट
नई दिल्ली:

Anupama Parameswaran Debut At Age Of 19 First Movie Was Blockbuster: साउथ की सुपरहिट फिल्म डीजे टिल्लू तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर गदर मचाया था. अब इस फिल्म का सीक्वल यानी टिल्लू स्क्वायर रिलीज होने जा रहा है. इस फिल्म में लीड रोल में सिद्धू हैं और उनके झकास अंदाज को फैन्स ने खूब पसंद भी किया था. फिल्म के पहले पार्ट में जहां टिल्लू के साथ नेहा शेट्टी नजर आई थीं, वहीं इस पार्ट में साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस अपनी अदाकारी दिखाने जा रही हैं. दिलचस्प यह है कि इस एक्ट्रेस ने 19 साल की उम्र में साउथ सिनेमा में डेब्यू कर लिया और पहली फिल्म ही ब्लॉकबस्टर रही थी.

हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वर की. 27 साल की अनुपमा परमेश्वर केरल से हैं और वे तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'प्रेमम' से उन्होंने एक्टिंग डेब्यू किया था. उस समय वह 19 साल की थीं. इस फिल्म में उनका सपोर्टिंग रोल था, लेकिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी मिली थी. प्रेमम में साई पल्लवी और निवीन पॉली भी थे. इसके बाद वह ए आ (2016), सतामानम भवती (2017), हैलो गुरु प्रेम कोसामे (2018), मनियाराइले अशोकन (2020), कुरुप (2021) और कार्तिकेय 2 (2022) में भी नजर आ चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुपमा ने कॉलेज के दिनों में प्रेमम साइन की थी. प्रेमम रिलीज हुई और हिट हो गई. जिसके बाद उनके फिल्मों के ढेर सारे ऑफर आ गए. इस वजह से उन्हें कॉलेज छोड़ना पड़ा. अनुपमा परमेश्वरन ने मनियाराइले अशोकन में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया है. फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी. टिल्लू स्क्वायर के अलावा अनुपमा तमिल फिल्म सायरन और मलयालम फिल्म जेएसके ट्रुथ शैल आलवेज प्रीवेल में भी नजर आएंगी. इस तरह आने वाले दिनों में अनुपमा को अलग-अलग अवतारों में देखा जा सकेगा.