फिल्मी दुनिया से ज्यादा चर्चा में रही इस एक्ट्रेस की लव लाइफ, 6 एक्टर्स को किया डेट, एक के साथ 9 साल तक रहा लिव-इन-रिलेशनशिप.

बॉलीवुड की बंगाली बाला बिपाशा बसु 7 जनवरी को अपना 45वां जन्मदिन मनाएंगी. ऐसे में उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते हैं उनकी लव लाइफ के बारे में.

फिल्मी दुनिया से ज्यादा चर्चा में रही इस एक्ट्रेस की लव लाइफ, 6 एक्टर्स को किया डेट, एक के साथ 9 साल तक रहा लिव-इन-रिलेशनशिप.

इस एक्ट्रेस की लव लाइफ की चर्चा

नई दिल्ली:

Bipasha Basu Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी किसी सिजलिंग और ग्लैमरस एक्ट्रेस का नाम आता है, तो इसमें बंगाली वाला बिपाशा बसु का जिक्र जरूर किया जाता है. जिन्होंने जिस्म से लेकर राज, अजनबी और धूम जैसी कई फिल्मों में अपना जलवा बिखरा है. 7 जनवरी को बिपाशा अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं, दिल्ली में जन्मीं और कोलकाता में पली-बढ़ी एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की, लेकिन उनकी किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था. बॉलीवुड इंडस्ट्री में आकर उन्होंने न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी लुक्स के चलते भी खूब सुर्खियां बटोरी, एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं. ऐसे में चलिए उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते हैं बिपाशा की अननोन लव स्टोरी के बारे में.

इतने लोगों को डेट कर चुकी हैं बिपाशा बसु 

बिपाशा बसु के कंट्रोवर्शियल लव लाइफ की बात की जाए तो मॉडलिंग के दौरान बिपाशा बसु की मुलाकात फेमस मॉडल मिलिंद सोमन से हुई और कहा जाता है कि उस दौरान दोनों ने कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट किया, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया. इसके बाद 2002 में बिपाशा बसु ने डीनो मोरिया के साथ फिल्म राज की और फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों का अफेयर शुरू हो गया था, लेकिन फिल्म की रिलीज होने के बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया.

9 साल तक जॉन को किया डेट 

बिपाशा बसु के सबसे लंबे लव अफेयर के बारे में बात करें तो उनकी और बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की लव स्टोरी को सब जानते हैं, दोनों ने एक दूसरे को 9 साल तक डेट किया. इस दौरान वो लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे, लेकिन जब बिपाशा ने शादी करने की बात की तो उस समय जॉन शादी करने के लिए तैयार नहीं थे और इसी बात को लेकर दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद बिपाशा ने 2011 में साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती के साथ फिल्म दम मारो दम की और कहा जाता है कि इस टाइम दोनों के बीच लव अफेयर शुरू हो गया था.

सैफ और हरमन बवेजा से भी जुड़ा नाम 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिपाशा बसु की लव स्टोरीज को लेकर कहा जाता है कि कुछ समय के लिए उनका नाम सैफ अली खान और बॉलीवुड एक्टर हरमन बावेजा के साथ भी जुड़ा, लेकिन आखिरकार उनका दिल टेलीविजन एक्टर करण सिंह ग्रोवर पर आया और 2016 में दोनों ने शादी कर ली, करण बिपाशा से 4 साल छोटे हैं और उनकी खुद की 2 शादी टूट चुकी है. 12 नवंबर 2022 को ही दोनों के घर एक बेटी का जन्म हुआ, जिसका नाम देवी है.