70s की सिजलिंग एक्ट्रेस के प्यार में पागल था तीन शादियां करने वाला ये एक्टर, अब 30 साल छोटी लड़की का है पति

जेम्स बॉन्ड की मूवी में काम करने वाले शुरुआती दौर के इंडियन एक्टर हों या फिर ऑस्कर की ज्यूरी का हिस्सा रहे, ऐसी कामयाबी हासिल करने वाले वो सबसे पहले भारतीय एक्टर रहे हैं.

70s की सिजलिंग एक्ट्रेस के प्यार में पागल था तीन शादियां करने वाला ये एक्टर, अब 30 साल छोटी लड़की का है पति

तस्वीर में दिख रहा ये एक्टर है पॉपुलर विलेन

नई दिल्ली:

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई ये तस्वीर साल 1973 में रिलीज हुई मूवी कच्चे धागे की है. इस तस्वीर में फिल्म इंड्स्ट्री के दो सबसे हैंडसम एक्टर्स नजर आ रहे हैं. एक हैं विनोद खन्ना जो आगे की ओर नजर आ रहे हैं और जो पीछे की ओर नजर आ रहे हैं ये वो एक्टर हैं जो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में मशहूर है. जेम्स बॉन्ड की मूवी में काम करने वाले शुरुआती दौर के इंडियन एक्टर हों या फिर ऑस्कर की ज्यूरी का हिस्सा रहे, ऐसी कामयाबी हासिल करने वाले वो सबसे पहले भारतीय एक्टर रहे हैं. ये स्टार हैं कबीर बेदी जो अपनी कामयाबी के लिए जितने चर्चित हैं उतनी ही सुर्खियां अपने लव अफेयर्स और शादी को लेकर भी बटोरते रहे हैं.

इस एक्ट्रेस से था अफेयर

कबीर बेदी ने तीन शादियां की हैं. इसके इतर भी उनके कई अफेयर रहे हैं. ‘स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ एन एक्टर' नाम की अपनी किताब में कबीर बेदी ने खुद इसका जिक्र किया है. ये किस्सा उनकी पहली शादी के बाद का है. उनकी पहली शादी प्रोतिमा बेदी से हुई थी. इसी शादी के दौरान वो परवीन बॉबी को भी डेट कर रहे थे. कबीर बेदी ने किताब में ये भी लिखा है कि उनकी पत्नी प्रोमिता बेदी को इससे कोई परेशानी नहीं थी. बल्कि वो कबीर बेदी को रिलेशनशिप टिप्स भी दिया करती थीं.

तीस साल छोटी लड़की से शादी

कबीर बेदी ने अब तक चार शादियां की हैं. उनकी चौथे नंबर की पत्नी का नाम है परवीन दुसांज जो उनसे करीब 30 साल छोटी हैं. दोनों की शादी साल 2016 में हुई थी. परवीन दुसांज पेशे से एक मॉडल हैं और एक एक्ट्रेस भी हैं. इसके साथ ही वो छोटे पर्दे के लिए प्रोडक्शन का काम भी संभालती हैं. दोनों ने एक दूसरे को दस साल के लंबे अरसे के लिए डेट किया उसके बाद शादी के बंधन में बंधे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला