सलमान खान की 10 करोड़ की इस फिल्म ने किया था 24 करोड़ का कलेक्शन, लेकिन खुद भी इस कैरेक्टर को फॉलो करने से किया था मना

सलमान खान की इस फिल्म का क्रेज ऐसा है कि आज भी चर्चा सुनने को मिल जाती है. वहीं हाल ही में बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में खुद भाईजान ने इस फिल्म का जिक्र किया है.

सलमान खान की 10 करोड़ की इस फिल्म ने किया था 24 करोड़ का कलेक्शन, लेकिन खुद भी इस कैरेक्टर को फॉलो करने से किया था मना

सलमान खान की इस फिल्म के रोल को आज भी लड़के करते हैं कॉपी

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 का क्रेज इन दिनों फैंस के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है. जहां वीकडेज में घरवाले दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं तो वहीं वीकेंड पर सलमान खान कंटेस्टेंट की क्लास लगाकर लोगों का दिल जीत रहे हैं. लेकिन बीते दिन हुए वीकेंड के वार में होस्ट सलमान खान ने अपनी एक फिल्म का नाम लिया, जिसके रोल को खुद उन्होंने फॉलो करने से मना किया है. हालांकि यह फिल्म रिलीज हुए 14 साल बीत चुके हैं. लेकिन आज भी फैंस के बीच इसका क्रेज देखने को मिलता है. 

सलमान खान की है हिट फिल्म | Salman Khan Movie

हम बात कर रहे हैं, साल 2009 में आई सलमान खान की तेरे नाम की, जिसने फैंस के दिलों पर राज किया है. इस फिल्म में भाईजान की परफॉर्मेंस को उनके करियर की बेस्ट फिल्म कहा जाता है, जिसके लिए वह कई अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट भी हुए हैं. 10 करोड़ की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 24 करोड़ तक की कमाई की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रेज की बात करें तो हेयरकट से लेकर सलमान खान के चलने का तरीका तक लोगों ने फॉलो किया था. वहीं एडवांस बुकिंग के मामले में भी फिल्म ने बेस्ट कलेक्शन किया था. इतना ही नहीं कुछ खबरें सामने आई थीं कि पटना में सलमान खान को 'तेरे नाम हमने किया है' गाते देख एक युवक एक्साइटमेंट में सीट से उठ गया और उसने अपने हाथ पर कोला की बोतल तोड़ ली. हैरानी तो तब हुई जब उस युवक ने अपना खून से सना हाथ जनता के सामने दिखाया.