गांव की इन बच्चियों के टैलेंट के आगे फेल हैं बॉलीवुड के डांसिंग स्टार्स, इस वीडियो को देख करीना-कैटरीना को भी जाएंगे भूल

कुछ इसी तरह से गांव की ये बच्चियां भी है जिनकी कला किसी की मोहताज नहीं है. उनके डांसिंग स्किल्स के आगे बड़े-बड़े स्टार्स भी फीके नजर आ रहे हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं गांव की बच्चियों का वायरल वीडियो.

गांव की इन बच्चियों के टैलेंट के आगे फेल हैं बॉलीवुड के डांसिंग स्टार्स, इस वीडियो को देख करीना-कैटरीना को भी जाएंगे भूल

गांव की इन बच्चियों का डांस कर देगा हैरान

नई दिल्ली:

कला वो नायाब तोहफा है जो कहीं भी किसी को भी मिल सकता. यही वजह है कि देश के कोने कोने में टैलेंट छिपा हुआ है. सोशल मीडिया ऐसे ही टैलेंटेड लोगों के वीडियोस का खजाना है जिसके पिटारे से जब कोई धमाकेदार परफॉर्मेंस निकलता है तो लोग देखते ही रह जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है जिसे देखकर आप भी इन बच्चियों के टैलेंट के मुरीद हो जाएंगे. ये बच्चियां भले ही गांव की है लेकिन इनके डांसिंग स्किल्स के आगे बड़े-बड़े डांसिंग स्टार की फीके नजर आ रहे हैं. आप भी डांसिंग वीडियो को देखकर यही कहेंगे-मान गए उस्ताद.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा डांस वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है जिसे देखकर लोग तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. इस वीडियो में डांस भी है एक्सप्रेशंस भी और एंटरटेनमेंट भी. इंटरनेट पर तहलका मचा रहा यह वीडियो है गांव की लड़कियों का जिनके डांस के आगे बॉलीवुड के बड़े-बड़े डांसिंग स्टार्स भी फेल नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में लड़कियों का ग्रुप गांव की गलियों के बीच करीना कपूर की फिल्म ' मैं प्रेम की दीवानी हूं' के पॉपुलर ट्रैक 'तेरी जिंदगी में चली आई चली आई' पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देती हुई नजर आ रही हैं.  वीडियो में इन सभी बच्चियों का कोआर्डिनेशन, डांसिंग स्टाइल और एक्सप्रेशन देख पल भर के लिए भी इनसे नजरें हटाना आपके लिए मुश्किल हो जाएगा. इंस्टाग्राम पर जीएमजी जेडी डांस एकेडमी की बसती में रहने वाली इन लड़कियों का वीडियो शेयर किया गया है.

सोशल मीडिया पर करीना कपूर के गाने पर डांस करती हुई इन बच्चियों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक 4.5 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करके लिखा, 'भाई भगवान का भी कोई जवाब नहीं गरीब घर में पैदा जरूर करता है, लेकिन हर इंसान में कोई ना कोई हुनर जरूर डाल देते हैं'. इसी तरह एक दूसरे यूजर ने लिखा बस इसी तरह आगे बढ़ो बेटा. एक यूजर ने लिखा कि आप लोग बहुत मेहनत करते हो और ऐसे ही करते रहो एक दिन सक्सेस आपके कदमों में होगी. एक यूजर ने लिखा आप बच्चियों का कोई जवाब नहीं, इसी तरह आगे बढ़ते रहो. इसी तरह से हजारों यूजर्स ने इन बच्चियों के डांस की तारीफ की और कुछ ने तो इन्हें बॉलीवुड स्टार्स से भी बेहतर बताया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान शहर में किए गए स्पॉट