कश्मीरी ड्रेस में दिख रही इन दोनों बहनों का नहीं है कोई तोड़, दोनों कर चुकी हैं शाहरुख-सलमान-आमिर संग काम, पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही ये दोनों बहनें आज बॉलीवुड की सुपरस्टार सिस्टर्स हैं, जिनका पूरे बॉलीवुड में कोई तोड़ नहीं है. ये दोनों ही बहनें बॉलीवुड के तीनों खान यानी शाहरुख-सलमान-आमिर के साथ काम कर चुकी हैं. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

कश्मीरी ड्रेस में दिख रही इन दोनों बहनों का नहीं है कोई तोड़, दोनों कर चुकी हैं शाहरुख-सलमान-आमिर संग काम, पहचाना क्या?

बॉलीवुड की सुपरस्टार सिस्टर्स हैं फोटो में दिख रही बच्चियां

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में हीरो हीरोइन का रोमांस जितना मशहूर होता है, पर्दे से परे भाई बहन या बहन-बहन का प्यार का रंग भी उतना ही गाढ़ा होता है. बी-टाउन की ऐसी बहुत सी सेलिब्रिटी सिस्टर्स हैं, जिनकी बॉन्डिंग किसी मिसाल से कम नहीं है. कुछ ऐसी बहने भी हैं, जो खुद मुकाम हासिल कर चुकी हैं और अब अपनी बहनों के लिए स्पेस तैयार कर रही हैं. तो कुछ ऐसी बहनों की जोड़ी भी है, जिसमें दोनों एक से बढ़ कर एक हैं. ऐसी ही बहनों की एक जोड़ी इस तस्वीर में नजर आ रही है. क्या आप पहचान सके कि ये दोनों हैं कौन?

प्यारी और मासूम सी मुस्कान के साथ आपका दिल चुरा रही ये दो बहनें बॉलीवुड के सबसे पुराने और बड़े घराने की बेटियां हैं, जो अपने खानदान का नाम रोशन करने के साथ ही बॉलीवुड पर लंबे समय तक राज कर चुकी हैं. ये बहने हैं करिश्मा कपूर और करीना कपूर, जो कश्मीर के पारंपरिक परिधान और गहनों में वाकई कश्मीर की कली से कम नहीं लग रही है. दोनों की ये बचपन की फोटो बेहद क्यूट लग रही है. दोनों बहनों का प्यार और ट्यूनिंग भी इस प्यारी सी तस्वीर में साफ नजर आ रहा है.

करिश्मा कपूर और करीना कपूर की ये तस्वीर जितनी क्यूट है, उतने ही प्यारे दोनों के निक नेम भी हैं. पूरी दुनिया बेशक इन दोनों को करिश्मा और करीना के नाम से जानती है, लेकिन दोनों के निक नेम फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैन्स के बीच काफी फेमस है. करिश्मा कपूर का निक नेम है लोलो जबकि करीना कपूर को सभी लोग प्यार से बेबो पुकारते हैं. ये प्यारे से निक नेम दोनों की क्यूटनेस को देखकर उन पर एकदम परफेक्ट भी लगते हैं.

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com