सिनेमाघरों में फ्लॉप हुई यह 5 फिल्में लेकिन ओटीटी पर बिकी महंगे दाम पर- जानें कौन हैं यह लकी एक्टर

बॉलीवुड के दिग्गज सितारों के लिए 2022 अच्छा नहीं रहा है. बॉलीवुड के बड़े से बड़े स्टार बॉक्स ऑफिस पर जूझते नजर आ रहे हैं. फिर चाहे वह आमिर खान हों या फिर अक्षय कुमार. लेकिन ओटीटी पर लगी फ्लॉप फिल्मों की लॉटरी.

सिनेमाघरों में फ्लॉप हुई यह 5 फिल्में लेकिन ओटीटी पर बिकी महंगे दाम पर- जानें कौन हैं यह लकी एक्टर

ओटोटी पर महंगे दाम में बिकी फ्लॉप फिल्में

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के दिग्गज सितारों के लिए 2022 अच्छा नहीं रहा है. बॉलीवुड के बड़े से बड़े स्टार बॉक्स ऑफिस पर जूझते नजर आ रहे हैं. फिर चाहे वह आमिर खान हों या फिर अक्षय कुमार. कुछ समय पहले आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, अक्षय कुमार की रक्षा बंधन और रणबीर कपूर की शमशेरा रिलीज हुई थीं. बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों का बुरा हश्र हुआ था. दर्शकों ने इन्हें पूरी तरह से खारिज कर दिया था. लेकिन इन फिल्मों की लॉटरी लगी ओटीटी पर. इन्हें फ्लॉप होने के बावजूद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो पर मोटी रकम मिली. आइए एक नजर डालते हैं इन फिल्मों पर...

4js008so

1. शमशेरा
रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की इस फिल्मों को कमजोर कहानी और डायरेक्शन की वजह से दर्शकों ने सिरे से खारिज कर दिया. बॉक्स ऑफिस पर नाकाम होने के बावजूद फिल्म को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर लगभग 80 करोड़ रुपये में खरीदा गया.

tvbobo0o

2. सम्राट पृथ्वीराज
अक्षय कुमार, संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई. खराब एक्टिंग और निर्देशन की वजह से फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच नहीं सकी. फिल्म को अमेजॉन प्राइम वीडियो ने लगभग 80 करोड़ रुपये में खरीदा. 

hmp1ohq8

3. लाल सिंह चड्ढा 
आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म को लेकर जबरदस्त सुगबुगाहट थी. लेकिन दर्शक फिल्म को गले से उतार नहीं सके और फिल्म का बहुत बुरा हाल हुआ. लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म को नेटफ्लिक्स ने 80-90 करोड़ रुपये में खरीद लिया है. 

j4uaa6c

4. रक्षा बंधन
अक्षय कुमार के लिए 2022 बहुत ही खराब रहा है. उनकी फिल्में दर्शकों को कतई नहीं पचीं. रक्षा बंधन पर रिलीज हुई फिल्म रक्षा बंधन को दर्शकों ने बुरी तरह से खारिज कर दिया. बॉक्स ऑफिस पर हांफने वाली फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ने 30 करोड़ रुपये में खरीद लिया. 

r9tl85g

5. राधे श्याम
प्रभास और पूजा हेगड़े की इस फिल्म को लेकर कई बातें कही जा रही थीं. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह तीन दिन का सफर भी सही से पूरा नहीं कर सकी. फिल्म फ्लॉप रही. लेकिन कहा गया कि नेटफ्लिक्स ने इस फ्लॉप फिल्म को लगभग 200 करोड़ रुपये में खरीदा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर व्‍हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट में आईं नजर