भारत के सबसे साहसी नौसेना और समुद्री युद्ध ऑपरेशन की ये कहानी लेकर आ रहे हैं विक्रमादित्य मोटवानी

करीबी सोर्सेज के मुताबिक यादव और नंदा के रोल निभाने के लिए 2 सुपरस्टार्स से पहले ही कॉन्टैक्ट किया जा चुका है.

भारत के सबसे साहसी नौसेना और समुद्री युद्ध ऑपरेशन की ये कहानी लेकर आ रहे हैं विक्रमादित्य मोटवानी

एक दमदार कहानी लेकर आने वाले हैं विक्रमादित्य मोटवानी

नई दिल्ली:

विक्रमादित्य मोटवानी भारत की सबसे साहसी नौसेना और समुद्री युद्ध ऑपरेशन को ट्राइडेंट के साथ बड़ी स्क्रीन पर दिखाने के लिए हैं तैयार. इसे निखिल द्विवेदी प्रोड्यूस करने वाले हैं. डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी भारत के सबसे साहसी नौसेना और समुद्री युद्ध ऑपरेशन द ट्राइडेंट को बड़े पर्दे पर बहुत ही शानदार तरीके से पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अभी तक इस फिल्म का नाम फाइनल नहीं किया गया है लेकिन इसे लेकर दर्शकों के बीच अच्छा खास माहौल तैयार हो गया है. वे फिलहाल आईमैक्स के साथ बतौर पार्टनर इस प्रोजेक्ट में जुड़ने के लिए बातचीत कर रहे हैं. ताकि इस एपिक फिल्म को बखूबी से दिखाया जाए.

फिल्म की कहानी जिसे फिलहाल ऑपरेशन ट्राइडेंट के नाम से जाना जाता है भारतीय नौसेना के सबसे सफल समुद्री युद्ध अभियानों में से एक के इर्द-गिर्द घूमती है. यहां नौसेना के जांबाजों की एक टुकड़ी ने कराची बंदरगाह पर बमबारी की और 1971 के बांग्लादेश मुक्ति संग्राम की दिशा बदल दी. ऑपरेशन को बब्रुभान यादव और एडमिरल नंदा की कमान में अंजाम दिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीबी सोर्सेज के मुताबिक यादव और नंदा के रोल निभाने के लिए 2 सुपरस्टार्स से पहले ही कॉन्टैक्ट किया जा चुका है. उन्होंने हामी तो भर दी है और फिलहाल इस पर बातचीत चल रही है. फिल्म अभी भी अपने इनिशियल स्टेज पर है और प्री -प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है और फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2024 तक की जाने की उम्मीद की जा रही है. दर्शकों को बस यही उम्मीद है कि फिल्म जल्द से जल्द पूरी हो और उन्हें इसके लिए थियेटर पहुंचने का मौका मिले.