The Marvels Hindi Teaser Trailer: कैप्टन अमेरिका को खा गई बिल्ली, अब 'द मारवल्स' में दुश्मनों के दांत खट्टे करेंगी ये सुपरहीरो

The Marvels Hindi Teaser Trailer: मारवल के सुपरहीरोज के फैन्स के लिए नई फिल्म का टीजर ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'द मारवल्स' का मजेदार टीजर-ट्रेलर देख फैन्स तारीफ करते नहीं थक रहे है.

The Marvels Hindi Teaser Trailer: कैप्टन अमेरिका को खा गई बिल्ली, अब 'द मारवल्स' में दुश्मनों के दांत खट्टे करेंगी ये सुपरहीरो

द मारवल्स का हिंदी टीजर ट्रेलर एक नहीं बार-बार देखना चाहेंगे

नई दिल्ली:

सुपरहीरो की दुनिया की तो बात ही अलग है. जब भी मारवल स्टूडियोज कोई फिल्म लेकर आता है तो बॉक्स ऑफिस पर हंगामा हो जाता है. पैसों की झड़ी लग जाती है और दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है. लेकिन अब मारवल की दुनिया बदल रही है. पुराने और नए सुपरहीरो मिलकर दस्तक दे रहे हैं. ऐसा ही कुछ मारवल स्टूडियोज की नई फिल्म 'द मारवल्स' के टीजर ट्रेलर में देखने को मिली रही है. 'द मारवल्स' में, कैरल डेनवर उर्फ ​​​​कैप्टन मार्वल ने अत्याचारी क्री से अपनी पहचान को दोबारा हासिल कर लिया है और सुप्रीम इंटेलिजेंस से बदला लिया. लेकिन इसके हैरान करने वाले नतीजे सामने आते हैं. जिसकी वजह से उसकी शक्तियां जर्सी सिटी की उसकी फैन कमाला खान उर्फ ​​​​मिस मारवल और एस्ट्रोनॉट कैप्टन मोनिका रैम्बो के साथ अदल-बदल जाती हैं. अब अगर ब्रह्मांड को बचाना है तो इस सुपरहीरो की इस तिकड़ी को मिलकर काम करना होगा. लेकिन यह आसान नहीं रहेगा.

मारवल स्टूडियो की द मारवल्स का हिंदी टीजर ट्रेलर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'द मारवल्स' के हिंदी टीजर ट्रेलर में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली कैप्टन अमेरिका को खा जाती है. फिल्म का टीजर फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. फैन्स इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक शख्स ने यूट्यूब पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'मैं फिल्म की सीजीआई, वीएफएक्स, एक्शन, स्टोरी, कॉमेडी, म्यूजिक और लीड कैरेक्टर्स के बीच केमेस्ट्री देखकर सरप्राइज हूं. सब कुछ अमेजिंग है.' लोग कह रहे हैं कि हम इस स्टोरी को लेकर काफी एक्साइटड हैं. 'द मारवल्स' में ब्री लार्सन, टेयोना पैरिस, इमान वेलानी, सैमुअल एल जैक्सन, जावे एश्टन और पार्क सेओ-जून हैं. फिल्म को निया डाकोस्टा ने डायरेक्ट किया है और केविन फेग निर्माता हैं. फिल्म 10 नवंबर को इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगू में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.