उर्वशी रौतेला की तमिल फिल्म द लेजेंड्स है सिंगर केके का आखिरी गाना, एक्ट्रेस ने यूं दी सिंगर को श्रद्धांजलि 

उर्वशी रौतेला पैन इंडिया फिल्म द लीजेंड से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू  कर रही हैं. उर्वशी ने सोशल मीडिया पर फिल्म द लीजेंड के हाल ही में रिलीज़ हुए गीत पर एक रील बनाई, जिसे सेंसेशनल स्वर्गीय गायक केके, श्रेया घोषाल और हैरिस जयराज ने गाया है.

उर्वशी रौतेला की तमिल फिल्म द लेजेंड्स है सिंगर केके का आखिरी गाना, एक्ट्रेस ने यूं दी सिंगर को श्रद्धांजलि 

तमिल फिल्म द लिजेंड्स में सिंगर केके ने दी है अपनी आवाज

नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पैन इंडिया फिल्म द लेजेंड्स (The Legend) से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू  कर रही हैं. उर्वशी ने सोशल मीडिया पर फिल्म द लेजेंड्स के हाल ही में रिलीज़ हुए गीत पर एक रील बनाई, जिसे सेंसेशनल स्वर्गीय गायक केके, श्रेया घोषाल और हैरिस जयराज ने गाया है. इस जोड़ी ने गाने को एक अद्भुत आवाज दी है, जो हमारे कानों को बहुत सुकून देती है. गाने का शीर्षक है "कोंजी कोंजी" जो कि द लीजेंड फिल्म का सबसे रोमांटिक ट्रैक है. इवेंट के मौरे पर उर्वशी साड़ी में दिखीं. परंपरा का ध्यान में रखते हुए तमिलनाडु की समृद्ध संस्कृति कांजीवरम साड़ी को उन्होंने चुना. 

उन्होंने जातीय तमिल पारंपरिक साड़ियों का विकल्प चुना, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने शुद्ध रेशमी पीले रंग की कांजीवरम साड़ी के साथ गुब्बारे की आस्तीन वाला ब्लाउज पहना था. इसके साथ उन्होंने भारी कुंदन नेकपीस और परफेक्ट गोल्डन मांग टिक्का, झुमका और चूड़ियां पहनी थी. उर्वशी ने इसके साथ कमर पट्टा भी पहना था. बालों को उन्होंने बन में बांधा था और सफेद गजरे लगाए थे. इसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो को पोस्ट  करते हुए उर्वशी ने केके को फिल्म में अपनी आवाज देने के लिए आभार व्यक्त किया. एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, "धन्यवाद केके सर हमें हमारे जीवन का सबसे अच्छा उपहार देने के लिए. केके सर का आखिरी गीत.