'द गोन गेम' का पहला लुक हुआ रिलीज, संजय कपूर मुख्य किरदार में आएंगे नजर

'द गोन गेम (The Gone Game)' वेबसीरीज का पहला लुक रिलीज हो चुका है, यह सीरीज जुलाई में होगी रिलीज.

'द गोन गेम' का पहला लुक हुआ रिलीज, संजय कपूर मुख्य किरदार में आएंगे नजर

'द गोन गेम The Gone Game' का पहला लुक हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'दे गोन गेम' जल्द होगी रिलीज
  • सीरीज में संजय कपूर मुख्य किरदार में आएंगे नजर
  • सीरीज का पहला लुक हो गया रिलीज
नई दिल्ली:

संजय कपूर (Sanjay Kapoor), अर्जुन माथुर (Arjun Mathur), श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) और श्रिया पिलगांवकर स्टारर 'द गोन गेम' वेबसीरीज जल्द ही वूट सेलेक्ट पर रिलीज होने वाली है. इस क्राइम थ्रिलर वेबसीरीज की शूटिंग कोरोनावायरस (Covid 19) महामारी के समय लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान हुई है. हाल ही में मेकर्स ने इस सीरीज का पहला लुक जारी किया है. साथ ही शो में तीन मुख्य किरदार निभा रहे संजय कपूर, अर्जुन माथुर और श्वेता तिवारी शर्मा का लुक भी जारी हुआ है. 

शो की कहानी गुजराल परिवार पर आधारित है, जिसमें परिवार के बेटे की एक वायरस के कारण मृत्यु हो जाती है, हालांकि, क्या यह मौत सचमुच वायरस से हुई है या यह कोई साजिश है. 'द गोन गेम (The Gone Game)' सीरीज एक दुर्भाग्यपूर्ण मौत के पीछे के रहस्य को उजागर करेगी, जो महामारी से प्रभावित लॉकडाउन के दौरान होती है और इससे रातोंरात एक परिवार का जिंदगी बदल जाती है. इस शो को निखिल नागेश भट्ट ने निर्देशित किया है, यह सीरीज जुलाई में ही रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'द गोन गेम (The Gone Game)' सीरीज की शूटिंग कलाकारों के घरों में ही हुई है, जो बेहद ही सीमित उपकरणों के साथ शूट की गई है. एक मनोरंजक कहानी और एक बेहद अनोखे प्रारूप के साथ, यह शो निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब होगा. वूट सेलेक्ट (Voot Select) के ट्विटर हैंडल द्वारा शो का मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया है.