'दसवीं' की स्क्रीनिंग के लिए आगरा सेंट्रल जेल पहुंचे अभिषेक बच्चन, कैदियों को फिल्म दिखाने का किया था वादा

अभिषेक बच्चन की वाली फिल्म 'दसवीं' की पहली स्क्रीनिंग आगरा सेंट्रल जेल के प्रहरियों और कैदियों के लिए आयोजित की गई. जिसमें अभिषेक दसवीं फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ मौजूद रहे.

'दसवीं' की स्क्रीनिंग के लिए आगरा सेंट्रल जेल पहुंचे अभिषेक बच्चन, कैदियों को फिल्म दिखाने का किया था वादा

'दसवीं' की स्क्रीनिंग के लिए आगरा सेंट्रल जेल पहुंचे अभिषेक बच्चन

नई दिल्ली :

आज के इस दौर में फिल्म बनाना जितना महत्वपूर्ण है, उतनी ही अहमियत फिल्म के प्रमोशन की भी हो चली है. शायद इसीलिए सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए भी नए-नए तरीके चुनते हैं. अभिषेक बच्चन ने भी अपनी आने वाली फिल्म 'दसवीं' के प्रमोशन के लिए ऐसा ही एक तरीका चुना, जो काफी चर्चा में भी है. इस फिल्म की पहली स्क्रीनिंग आगरा सेंट्रल जेल के प्रहरियों और कैदियों के लिए आयोजित की गई. जिसमें अभिषेक दसवीं फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ मौजूद रहे. 

अपने वादे को किया पूरा

आगरा सेंट्रल जेल के बंदियों के लिए ये दिन बेहद खास था. अभिषेक बच्चन ने फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे जो वादा किया था, वो पूरा हुआ. ये जेल ही वह जगह है, जहां फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग हुई थी. शूटिंग खत्म करने के बाद अभिषेक ने यहां के लोगों से वादा किया था कि फिल्म सबसे पहले इन्हीं लोगों को दिखाई जाएगी. इसी वादे के मुताबिक दसवीं की पहली स्क्रीनिंग जेल परिसर में ही आयोजित की गई. इन्हीं पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अभिषेक ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया है- A promise is a promise!!

दबंग नेता की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं अभिषेक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस दौरान अभिषेक बच्चन के साथ साथी कलाकार यामी गौतम और निमरत कौर भी मौजूद थीं. फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में  अभिषेक बच्चन हरियाणवी स्टाइल के एक दबंग नेता गंगाराम चौधरी की भूमिका में हैं, जबकि निमरत कौर उनकी पत्नी की भूमिका में है. यामी गौतम जेल अधिकारी के रोल में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ट्रेलर देखकर फिल्म से काफी उम्मीदें की जा रही हैं.