जिस बच्चे के लिए 'बागी' में गुंडों से लड़े थे टाइगर श्रॉफ अब वो हो गया इतना बड़ा, स्मार्टनेस में देता है कई स्टार किड् को मात

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी हम सभी को याद है. उनकी इस एक्शन ड्रामा फिल्म के कुछ किरदार और कलाकार ऐसे भी रहे जिन्होंने बड़े पर्दे पर अपनी एक खास छाप छोड़ी.

जिस बच्चे के लिए 'बागी' में गुंडों से लड़े थे टाइगर श्रॉफ अब वो हो गया इतना बड़ा, स्मार्टनेस में देता है कई स्टार किड् को मात

आर्यन प्रजापति

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी हम सभी को याद है. उनकी इस एक्शन ड्रामा फिल्म के कुछ किरदार और कलाकार ऐसे भी रहे जिन्होंने बड़े पर्दे पर अपनी एक खास छाप छोड़ी. उन कलाकारों को अभी भी याद किया जाता है. उन्हीं में से एक चाइल्ड आर्टिस्ट आर्यन प्रजापति भी थे. फिल्म बागी में आर्यन ने एक गूंगे बच्चे का रोल किया था. जिसके लिए टाइगर श्रॉफ फिल्म के मुख्य विलेन के गुंडों से लड़ते हैं. अब यह गूंगा बच्चा पहले से काफी बड़ा हो गया है. जिसके बाद आर्यन प्रजापति लुक भी बहुत बदल गया है.

आर्यन प्रजापति का जन्म 12 फरवरी साल 2008 में हुआ था. उन्होंने टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी में महज 8 साल की उम्र में काम किया था. अब आर्यन प्रजापति 12 साल के हो गए हैं. ऐसे में उनका लुक काफी बदल गया है. पहले से वह काफी बड़े दिखने लगे हैं. आर्यन प्रजापति फिल्म बागी के अलावा जुड़वा 2, भारत और लूटकेस में भी एक्टिंग कर सुर्खियां बटोर चुके हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी 14 साल की उम्र में काफी फैन फॉलोइंग है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आर्यन प्रजापति अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते रहते हैं. उनके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इन दिनों आर्यन प्रजापति टीवी शो हप्पू सिंह के उलट पुलट सीरियल में काम कर रहे हैं. इस शो में वह हप्पू सिंह के बेटे ऋतिक का रोल कर रहे हैं. शो में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है.