'द आर्चीज' का टीजर रिलीज, स्टार किड्स के गैंग में शाहरुख खान और श्रीदेवी की बेटी को पहचानना हुआ मुश्किल

रिलीज हुए टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म से जुड़े सभी सितारे रेट्रो लुक में दिखाई देंगे. टीजर में यह सभी दोस्त किसी जंगल में काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. द आर्चीज के टीजर में सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा को पहचानना मुश्किल हो जाएगा.

'द आर्चीज' का टीजर रिलीज, स्टार किड्स के गैंग में शाहरुख खान और श्रीदेवी की बेटी को पहचानना हुआ मुश्किल

फिल्म द आर्चीज का टीजर

नई दिल्ली:

मशहूर निर्माता-निर्देशक जोया अख्तर ने अपनी बहुचर्चित फिल्म द आर्चीज के टीजर को रिलीज कर दिया है. इस फिल्म से बॉलीवुड के कई स्टारकिड्स अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं. फिल्म द आर्चीज में दिग्गज अभिनेताा शाहरुख खान की बेटी सुहाना, श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा अपनी एक्टिंग सफर शुरू करेंगे। इन सभी स्टार किड्स की यह फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई थी. फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

फिल्म द आर्चीज के सेट से सुहाना खान सहित अन्य स्टार्स की तस्वीरें भी लीक हुई थीं. जिसे खूब पसंद किया गया था. अब जोया अख्तर ने इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. फिल्म द आर्चीज कॉमिक बुक के कैरेक्टर आर्ची एंड्रयूज और उनके दोस्त पर आधारित है. जिसमें साल 1960 के दशक में भारत में लाइव एक्शन म्यूजिकल सेट रिवरडेल के टीनेज को दिखाया जाएगा.

रिलीज हुए टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म से जुड़े सभी सितारे रेट्रो लुक में दिखाई देंगे. टीजर में यह सभी दोस्त किसी जंगल में काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. द आर्चीज के टीजर में सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा को पहचानना मुश्किल हो जाएगा. टीजर देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में स्टार किड्स की दोस्ती के कई रंग भी देखने को मिलेंगे. टीजर के बैकग्राउंड में फिल्म का दोस्तीभरा गाना भी सुनने को मिल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस टीजर को शेयर करते हुए जोया अख्तर ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पुराने स्कूल जैसा कुछ नहीं है। अपने ग्रुप को पकड़ो क्योंकि आर्चीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं! सोशल मीडिया पर द आर्चीज का यह टीजर तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि द आर्चीज अगले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.