केबीसी 15 की हॉट सीट पर जाते ही बॉलीवुड के स्टार किड्स की हुई हालत खराब, शाहरुख खान की बेटी बिग बी से बोलीं- प्लीज आसान सवाल पूछो

द आर्चीज का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. जोया और फिल्म की पूरी स्टारकास्ट द आर्चीज का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही है. फिल्म की पूरी स्टारकास्ट जल्द अमिताभ बच्चन के क्विज शो केबीसी 15 (कौन बनेगा करोड़पति 15) में नजर आने वाले हैं.

केबीसी 15 की हॉट सीट पर जाते ही बॉलीवुड के स्टार किड्स की हुई हालत खराब, शाहरुख खान की बेटी बिग बी से बोलीं- प्लीज आसान सवाल पूछो

केबीसी 15 में आते ही स्टार किड्स की हुई हालत खराब

नई दिल्ली:

इन दिनों बॉलीवुड के स्टार किड्स शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, श्रीदेवी की छोटी बेटी और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर की फिल्म द आर्चीज काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. द आर्चीज का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. जोया और फिल्म की पूरी स्टारकास्ट द आर्चीज का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही है. फिल्म की पूरी स्टारकास्ट जल्द अमिताभ बच्चन के क्विज शो केबीसी 15 (कौन बनेगा करोड़पति 15) में नजर आने वाले हैं. 

शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो सोनी टीवी चैनल ने रिलीज किया है. जिसमें सभी स्टार किड्स अमिताभ बच्चन से आसान सवाल पूछने के लिए रिक्वेस्ट करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में बिग बी के नाती अगस्त्य नंदा गाना गाते दिखाई दे रहे हैं. वह अपने नाना से यह भी कहते हैं कि वह आसान सवाल करें. इसके बाद अमिताभ बच्चन शाहरुख खान की बेटी सुहाना से पूछते हैं, सुहाना जी यहां आने से पहले शाहरुख साहब ने आपको क्या सलाह दी ? 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद किंग खान की बेटी हंसते हुए कहती हैं, 'उन्होंने कहा है कि मैं बस आपको याद दिला दूं कि आपने उनके पिता का भी रोल किया है कि तो प्लीज आसान सवाल पूछो.' केबीसी 15 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. शो और सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि  द आर्चीज में युवराज मेंदा, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति सहगल उर्फ डॉट भी हैं.