सुहाना खान की फिल्म का पहला गाना रिलीज, वीडियो में देखें कैसे लग रहे हैं स्टार किड्स

अंकुर तिवारी और द आइलैंडर्स ने इस गाने को कंपोज किया है और इसके लिरिक्स जावेद अख्तर और डॉट ने लिखे हैं.

सुहाना खान की फिल्म का पहला गाना रिलीज, वीडियो में देखें कैसे लग रहे हैं स्टार किड्स

द आर्चीज का पहला गाना आउट

नई दिल्ली:

मच अवेटेड फिल्म 'द आर्चीज' का पहला गाना 'सुनो' 19 अक्टूबर को रिलीज किया गया. इस गाने को अंकुर तिवारी ने बनाया है और ये फिल्म के कैरेक्टर्स को इंट्रोड्यूस करवाता है. द आर्चीज से स्टार किड्स सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा के साथ-साथ मिहिर आहूजा, वेदांग रैना, डॉट और युवराज मेंडा भी डेब्यू कर रहे हैं. 'सुनो' का म्यूजिक वीडियो ऑडियंस को पॉपुलर आर्चीज कॉमिक्स पर बेस्ड रिवरडेल की दुनिया दिखाता है जिसे कि जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है.

अंकुर तिवारी और द आइलैंडर्स ने इस गाने को कंपोज किया है और इसके लिरिक्स जावेद अख्तर और डॉट ने लिखे हैं. इसे गाया तेजस ने है. जोया अख्तर के रिवरडेल के कैरेक्टर्स सीधे तौर पर आर्ची की कॉमिक्स से इंस्पायर्ड हैं और इनके नाम वही ओरिजनल नाम हैं. इसके सीन खूबसूरत कॉमिक्स के कैरेक्टर्स की याद दिलाते हैं.

जोया ने अपनी पहली फिल्म के लिए कास्ट कैसे फाइनल की?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले इंटरव्यू में डायरेक्टर जोया अख्तर ने शेयर किया था कि उन्होंने न्यू कमर्स को उनके रोल्स के लिए तैयार करने के लिए एक 'बूट कैंप' किया. जोया ने बताया "चुनौती यह थी कि वे पूरी तरह से कच्चे थे. इसलिए आपको एक पूरा बूट कैंप करना होगा. आपको उन्हें अलग-अलग तरह से तैयार करना होगा. एक यह कि आप चाहते हैं कि आपके कैरेक्टर वही हों जो आप चाहते हैं. आप चाहते हैं कि जब वे स्टेज पर आएं तो वे सहज रहें क्योंकि एक सेट पर 200 लोगों का होना कभी कभी भारी पड़ता है. आपके चेहरे पर एक कैमरा होता है और आपको तब परफॉर्म करना होता है. हर कोई शांत रहता है और आपको परफॉर्म करना होता है."