सुहाना की पहली फिल्म का टीजर देख शाहरुख ने दिया रिएक्शन, बेटी के लिए कहा- तुम कभी परफेक्ट नहीं हो सकती

शाहरुख खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. इसके लिए वह अक्सर फैंस से भी रूबरू होते रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुहाना खान की फिल्म द आर्चीज का पोस्टर शेयर किया है.

सुहाना की पहली फिल्म का टीजर देख शाहरुख ने दिया रिएक्शन, बेटी के लिए कहा- तुम कभी परफेक्ट नहीं हो सकती

फिल्म द आर्चीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना जल्द एक्टिंग करती दिखाई देंगी. अभिनेता की बेटी की पहली फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. सुहाना खान निर्माता-निर्देशक जोया अख्तर की वेब फिल्म द आर्चीज में नजर आएंगी. शनिवार को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया. टीजर में सुहाना खान का लुक और अंदाज दोनों ही काफी अलग देखने को मिला है. वहीं शाहरुख खान ने बेटी की पहली फिल्म पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर सुहाना खान के लिए खास पोस्ट लिखा है. 

शाहरुख खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. इसके लिए वह अक्सर फैंस से भी रूबरू होते रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुहाना खान की फिल्म द आर्चीज का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ शाहरुख खान ने खास पोस्ट लिखा है. और बेटी को बतौर कलाकार खास सलाह दी है. किंग खान ने पोस्ट में लिखा, 'और याद रखें सुहाना तुम कभी भी परफेक्ट नहीं हो सकती... लेकिन खुद का होना उसके सबसे करीब है।'

दिग्गज अभिनेता ने पोस्ट में आगे लिखा, 'दयालु रहना और एक कलाकार के रूप में उसको देना... ईंट-पत्थर और तालियां रखना तुम्हारा नहीं है… जो हिस्सा पर्दे के पीछे छूट जाता है, वह हमेशा तुम्हारा होगा… तुम एक लंबा सफर तय कर चुकी हो… लेकिन लोगों के दिल का रास्ता अंतहीन है… आगे बढ़ो और जितना हो सके मुस्कुराओ। अब लाइट कैमरा और एक्शन!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर सुहाना खान के लिए लिखा शाहरुख खान का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता और सुहाना के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे है. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म द आर्चीज में सुहाना खान के अलावा श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा अपनी एक्टिंग का सफर शुरू करेंगे। इन सभी स्टार किड्स की यह फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई थी. फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.