Thappad Box Office Collection Day 6: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' का छठे दिन रहा ऐसा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Thappad Box Office Collection Day 6: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)' को रिलीज हुए छह दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म की कमाई में कोई खास इजाफा देखने को नहीं मिल रहा है.

Thappad Box Office Collection Day 6: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' का छठे दिन रहा ऐसा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Thappad Box Office Collection Day 6: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म का रहा औसत प्रदर्शन

खास बातें

  • तापसी पन्नू की 'थप्पड़' का बॉक्स ऑफिस पर रहा औसत प्रदर्शन
  • समीक्षकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
  • बेहतर कलाकारी और शानदार कहानी का मिश्रण है 'थप्पड़'
नई दिल्‍ली:

Thappad Box Office Collection Day 6: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)' को रिलीज हुए छह दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म की कमाई में कोई खास इजाफा देखने को नहीं मिल रहा है. घरेलू हिंसा पर आधारित थप्पड़ के ट्रेलर ने फिल्म की रिलीज से पहले तो सबका दिल जीता, लेकिन रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर थप्पड़ कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. बेहतरीन कलाकारी और शानदार कहानी के बाद भी थप्पड़ को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया है. फिल्म की शुरुआती कमाई को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि तापसी पन्नू की थप्पड़ ने बीते दिन 1.5 से 2 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म छह दिनों में 21 से 22 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी आधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

इवांका ट्रंप की भारत यात्रा पर बने Memes तो फोटो शेयर कर डोनाल्ड ट्रंप की बेटी बोलीं- भारतीय लोगों का...

फिल्म सीमक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) ने पहले दिन 3.07 करोड़, दूसरे दिन 5.05 करोड़, तीसरे दिन 6.54 करोड़, चौथे दिन 2.26 करोड़ और पांचवें दिन 2.21 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. ऐसा माना जा रहा है कि बागी 3 की रिलीज से बाद थप्पड़ की कमाई को और भी झटका लग सकता है. खास बात तो यह है कि समीक्षकों से तापसी पन्नू की फिल्म को काफी सराहना मिली है. 

प्रकाश राज ने कोरोनावायरस से बचने का बताया था उपाय, लेकिन बाद में मांगनी पड़ी माफी

तापसी पन्नू की 'थप्पड़' (Thappad) की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म अमृता (Taapsee Pannu) और उनके पति विक्रम (पावेल गुलाटी) की जिंदगी पर आधारित है. जहां, अमृता एक गृहणी हैं, वहीं, विक्रम एक कंपनी में अच्छे पद पर कार्यरत हैं. लेकिन इन दोनों की जिंदगी में बदलाव तब आता है, जब एक पार्टी के दौरान विक्रम, अमृता को सबसे सामने एक 'थप्पड़' मार देता हैं. इस हादसे से अमृता का आत्‍म-सम्‍मान चोटिल हो जाता है. वह कुछ नहीं बोलती पर विक्रम को भी अपनी गलती का एहसास नहीं होता है. इसके बाद अमृता विक्रम से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी डालती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...