Thappad Box Office Collection Day 4: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' ने की धमाकेदार कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Thappad Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)' ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़.

Thappad Box Office Collection Day 4: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' ने की धमाकेदार कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Thappad Box Office Collection Day 4: तापसी पन्नू की फिल्म की चौथे दिन ऐसी रही कमाई

खास बातें

  • तापसी पन्नू की फिल्म हुई रिलीज
  • फिल्म ने चार दिनों में किया इतना कलेक्शन
  • दर्शकों को खूब लुभा रही है ये फिल्म
नई दिल्ली:

Thappad Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)' को रिलीज हुए चार दिन हो गए हैं. हालांकि, फिर भी फिल्म की कमाई में कोई खास उछाल देखने को नहीं मिल रही है. घरेलू हिंसा की शिकार हुई महिलाओं पर बनीं इस फिल्म का फैन्स को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों में तापसी की 'थप्पड़ (Thappad Collection)' को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई थी. वहीं, तापसी पन्नू की फिल्म की कहानी तो काफी बेहतरीन है, लेकिन फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक तापसी की फिल्म ने रविवार को 6.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. 

भारत में सामने आए Coronavirus के दो केस, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- सारे बॉर्डर बंद कर दो...


वहीं, शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ने सोमवार को 5 करोड़  रुपये का कलेक्शन किया. इस हिसाब से 'थप्पड़ (Thappad Collection)' ने इन चार दिनों में फिल्म18.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि, इसके अभी तक कोई आधिकारिक आंकड़ें नहीं आए हैं. फिल्म की शुरुआत पहले दिन काफी खराब रही है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बना लेगी. तापसी पन्नू की 'थप्पड़ (Thappad)' को फिल्म समीक्षक काफी पसंद कर रहे हैं. 

सुशांत सिंह का Tweet हुआ वायरल, बोले- तुमने जो लाशें बिछाईं हैं, उनके टुकड़े...

वहीं, फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म अमृता (तापसी पन्‍नू Taapsee Pannu) और उनके पति विक्रम (पावेल गुलाटी) की जिंदगी पर आधारित है. जहां, अमृता एक गृहणी हैं, वहीं, विक्रम एक कंपनी में अच्छे पद पर कार्यरत हैं. लेकिन इन दोनों की जिंदगी में बदलाव तब आता है, जब एक पार्टी के दौरान विक्रम, अमृता को सबसे सामने एक 'थप्पड़' मार देता हैं. इसस हादसे से अमृता का आत्‍म-सम्‍मान चोटिल हो जाता है. वह कुछ नहीं बोलती पर विक्रम को भी अपनी गलती का एहसास नहीं होता है. इसके बाद अमृता विक्रम से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी डालती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...