असली केजीएफ की खातिर साउथ के इस डायरेक्टर ने खर्च कर दिए 730 दिन, सीन ऐसे डर के मारे सूख जाएगा हलक

Thangalaan Director: अगर शानदार फिल्म बनानी है तो खूब पसानी बहाना पड़ता है. तभी तो तंगलान के डायरेक्टर ने फिल्म की खातिर 730 दिन खर्च कर दिए. पढ़ें पूरे डिटेल्स.

असली केजीएफ की खातिर साउथ के इस डायरेक्टर ने खर्च कर दिए 730 दिन, सीन ऐसे डर के मारे सूख जाएगा हलक

तंगलान को लेकर आई यह बड़ी खबर

नई दिल्ली:

एक्टर चियान विक्रम स्टारर फिल्म तंगलान (Thangalaan) लगातार सुर्खियों में है. फिल्म को असली कोलार गोल्ड फील्डस बताया जा रहा है. ये फिल्म 26 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. इस फिल्म की पहली झलक ने दर्शकों का ध्यान खींचा, और जिसके बाद से ही वो फिल्म से जुड़ी हर जानकारी जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं. अब फिल्म को लेकर एक और इंटरेस्टिंग अपडेट निकलकर आई है. इस फिल्म के फर्स्ट लुक और टीजर ने जहां फिल्म की कला और पैमाने की झलक पेश की, वहीं इसके पीछे कड़ी मेहनत भी शामिल है. दरअसल फिल्म को ग्लोबली अक्लेम्ड डायरेक्टर पा.रंजीत ने विजन दिया और बनाया है. इसके लिए उन्होंने दो साल से ज्यादा समय तक खूब रिसचर्स की है.

ये भी पढ़ें: 5 एक्ट्रेस जो कहलाईं नेशनल क्रश, चौथे नंबर वाली के 30 सेकंड के वीडियो ने देश को बनाया दीवाना

तंगलान की कहानी

'तंगलान' 1880 के समय में सेट है और इसलिए फिल्म की कहानी कोलार गोल्ड फील्ड्स की असल कहानी को भी दर्शाती है. पा. रंजीत ने अपनी टीम के साथ मिलकर उस दौर का माहौल फिर से क्रिएट किया. उन्होंने इसे रियल फील देने के लिए बॉडी लैंग्वेज से लेकर बाकी पहलुओं तक पर भी खूब काम किया है. हालांकि ऐसा पहली बात नहीं है जब पा रंजीत अलग-अलग समय के किसी विषय पर निर्देशन कर रहे हैं. इससे पहले 2021 में उन्होंने 'सरपट्टा परंबराई' से अपनी काबिलियत साबित की थी. आर्य स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा भी 1970 के दशक के भारत की कहानी को दर्शाती है, और पा रंजीत को उसके एग्जीक्यूशन और स्टोरीटेलिंग के लिए सरहाना मिल चुकी है.

तंगलान का टीजर

तंगलान यानी असली केजीएफ

19वीं सदी की शुरुआत की पृष्ठभूमि पर आधारित ये पीरियड ड्रामा फिल्म उन सच्ची घटनाओं की कहानी बयां करेगी जो कर्नाटक के कोलार गोल्ड फील्ड में माइन वर्कर्स के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर पोन्नियिन सेलवन 1 और 2 के बाद चियान विक्रम की पैन इंडिया शैली में वापसी का प्रतीक है, और किरदार में उनका समर्पण, प्रतिबद्धता और बदलाव निश्चित रूप से दिखाई देता है. टीजर में कुछ खून सूखा देने वाले लम्हें और कलाकारों का देसी अवतार है, जो दर्शकों को उनके कला को लेकर बेहद प्रभावित करेगा. इस फिल्म में मालविका मोहनन, हॉलीवुड अभिनीत डेनियल कैल्टागिरोन और तमिल उद्योग से कुछ प्रमुख नाम भी हैं.

तंगलान की रिलीज डेट

तंगलान के अलावा कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके स्टूडियो ग्रीन के पास सूर्या स्टारर कंगुवा भी इस साल रिलीज होने वाली एक और सबसे बड़ी फिल्म है. तंगलान 26 अप्रैल 2024 में दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने वाली है, और फिल्म का संगीत जीवी प्रकाश कुमार द्वारा तैयार किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com