400 करोड़ के पार करने वाली Leo में क्या कमल हासन की विक्रम और कैथी का है कनेक्शन, तलपती विजय के फैंस ने किया नोटिस?

Leo: क्या आपने विजय तलपति की लियो में कमल हासन की विक्रम और कैथी के कॉन्सटेबल नेपोलियन का कनेक्शन नोटिस किया.

400 करोड़ के पार करने वाली Leo में क्या कमल हासन की विक्रम और कैथी का है कनेक्शन, तलपती विजय के फैंस ने किया नोटिस?

तलपती की Leo का है विक्रम और कैथी कनेक्शन

नई दिल्ली:

Leo: विजय तलपति की लियो ने बॉक्स ऑफिस पर केवल सात दिनों में 400 करोड़ की कमाई दुनियाभर में हासिल कर ली है. वहीं गदर 2 का रिकॉर्ड ब्रेक करने के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रही है. लेकिन क्या आपने तीन खास चीजें नोटिस की, जो किसी एक फिल्म नहीं बल्कि तीन फिल्मों से जुड़े हुए थे. इस बात को कुछ फैंस ने नोटिस नहीं किया होगा. लेकिन जिन्होंने किया है वह कह रहे हैं कि फिल्म लियो में लोकिवर्स कनेक्ट है. 

टेलीचक्कर के इंस्टाग्राम के पोस्ट के अनुसार, लियो में लोकीवर्स कनेक्ट है. दरअसल, फिल्म में पहला कनेक्शन कैथी फिल्म से जुड़ा है, जिसका कैरेक्टर कॉन्सटेबल पार्थीवन यानी तलपति की फैमिली की रक्षा करते हुए नजर आया था. 

दूसरा और तीसरा कनेक्शन फिल्म विक्रम से जुड़ा हुआ है, जिसमें दूसरे में विक्रम फिल्म की एक्ट्रेस माया सुंदरकृष्णन लियो के एक सीन में नजर आतती हैं, जहां पार्थिवन के कैफे में वह दिखाई देती हैं. 

तीसरा कनेक्शन कमल हासन से है. दरअसल, लियो फिल्म के आखिर में विक्रम यानी कमल हासन लियो से बात करते हैं. और उसे ड्रग कार्टेल को पकड़ने के लिए तैयार होने के लिए कहता है. इस ट्विस्ट को देखने के बाद फैंस फायर इमोजी शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, लियो 19 अक्टूबर को रिलीज हुई है, जिसने भारत में 264.27 करोड़ की कमाई कर ली है. जबकि इंडिया ग्रॉस 293.8 का फिल्म ने हासिल किया है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो 458.8 करोड़ की कमाई दुनियाभर में फिल्म ने कर ली है.