मल्टीप्लेक्स में हिंदी में रिलीज नहीं होगी थलपति विजय की लियो, फैन्स हुए निराश, पूछा ऐसा क्यों किया ?

लियो 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 5 अक्टूबर को आए ट्रेलर ने फिल्म लवर्स के बीच एक्साइटमेंट और बढ़ा दी.

मल्टीप्लेक्स में हिंदी में रिलीज नहीं होगी थलपति विजय की लियो, फैन्स हुए निराश, पूछा ऐसा क्यों किया ?

लियो 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है

नई दिल्ली:

लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बन रही थलपति विजय की आने वाली फिल्म लियो को लेकर एक बड़ी अपडेट आई है. ये अपडेट साउथ की फिल्में पसंद करने वाली हिंदी ऑडियंस के लिए काफी निराश करने वाली हो सकती है. क्योंकि ये एक्शन थ्रिलर 'लियो' इस साल की मचअवेटेड तमिल फिल्मों में से एक है. इस साल जनवरी में ऑफीशियली अनाउंस कर दिया गया था कि यह फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 5 अक्टूबर को आए ट्रेलर ने फिल्म लवर्स के बीच एक्साइटमेंट और बढ़ा दी.

लियो को सेवन स्क्रीन स्टूडियो ने फाइनैंशियल सपोर्ट किया है. फिल्म मेकर एसएस ललित कुमार ने ट्रेलर लॉन्च के बाद एक लाइव ट्विटर स्पेस सेशन किया और थलपति विजय-स्टारर के प्रमोशन और रिलीज प्लानिंग को लेकर अपडेट्स शेयर कीं. कुमार ने बताया कि लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में आ रही इस फिल्म को पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में हिंदी में रिलीज नहीं किया जाएगा क्योंकि इन तीन सीरीज कि डिमांड है कि फिल्म को रिलीज के आठ हफ्ते बाद और दूसरी फिल्मों की तरह ओटीटी पर आना ही है. साउथ इंडियन रिलीज लियो भी चार हफ्ते बाद ओटीटी पर रिलीज होगी. बताया गया है कि नेटफ्लिक्स ने फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट के लिए 120 करोड़ रुपये की भारी रकम चुकाई है. यह एक्शन-थ्रिलर उत्तर भारत में अपने हिंदी डब वर्जन में 2000 से ज्यादा सिंगल स्क्रीन पर रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब ललित से पूछा गया कि क्या लियो लोकेश कनगराज के एलसीयू (लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स) का हिस्सा हैं, जिसमें कैथी और विक्रम शामिल हैं तो उन्होंने कहा कि दर्शकों को यह जानने के लिए बड़े पर्दे पर फिल्म देखने तक इंतजार करना होगा. मेकर्स ने जानबूझ कर इसे छिपा कर रखा है.