तलपती विजय ने की अपनी नई फिल्म की घोषणा, जानें क्या हैं सुपरस्टार की अगली फिल्म का नाम

साउथ सिनेमा की मशहूर और दिग्गज अभिनेता तलपती विजय जल्द फैंस के लिए नई फिल्म लेकर आने वाले हैं. तलपती विजय की बहुचर्चित तलपती 67 फिल्म का टाइटल सुनने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच फाइनली अब निर्माताओं ने फिल्म का टाइटल रिवील कर दिया है जोकि 'लियो' हैं.

तलपती विजय ने की अपनी नई फिल्म की घोषणा, जानें क्या हैं सुपरस्टार की अगली फिल्म का नाम

तलपती विजय ने की अपनी नई फिल्म की घोषणा

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा की मशहूर और दिग्गज अभिनेता तलपती विजय जल्द फैंस के लिए नई फिल्म लेकर आने वाले हैं. तलपती विजय की बहुचर्चित तलपती 67 फिल्म का टाइटल सुनने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच फाइनली अब निर्माताओं ने फिल्म का टाइटल रिवील कर दिया है जोकि 'लियो' हैं. निर्माताओं ने हमेशा फिल्म से जुड़ी अपडेट के साथ दर्शकों की प्रत्याशा को किनारे पर रखा है. इस सबके बीच, तलपती 67 के टाइटल को लेकर उत्साह अपने चरम पर रहा है. दर्शक फिल्म का टाइटल जानने के लिए बेहद बेसब्र है. ऐसे में आज निर्माताओं ने आखिरकार बहुप्रतीक्षित टाइटल का खुलासा कर दिया है जोकि 'लियो' है. 

निर्माताओं ने एक शानदार टाइटल प्रोमो जारी किया जो दिखने में ग्रैंड और बड़ा है. इसके वीडियो लोगों को रोंगटे खड़े कर देने वाले बीजीएम और अकेले तलपती विजय के कुछ दिल को छू लेने वाले सीन्स से परिचित कराया है. इसे देखते हुए कहा जा सकता है कि लियो निश्चित रूप से 7 स्क्रीन स्टूडियो के घर से आई एक और मास्टर पीस की गारंटी देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तलपती विजय, संजय दत्त,और तृषा कृष्णन के साथ विश्व स्तर पर पसंदीदा स्टार कास्ट के साथ अच्छी तरह से सजी, 'लियो' निश्चित रूप से एक परफेक्स टाइटल के है जिसने अब बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के लिए हमारी प्रत्याशा को अगले स्तर तक बढ़ा दिया है. 7 स्क्रीन स्टूडियो की 'तलपती 67' का निर्देशन लोकेश कनगराज करेंगे. फिल्म में तलपती विजय, संजय दत्त और तृषा कृष्णन होंगे. फिल्म का निर्माण एसएस ललित कुमार ने किया हैं.