Sholay के ठाकुर और गब्बर के बीच फाइट के दौरान दिख गए थे ठाकुर के हाथ, देखें Video

फिल्म 'शोले' (Sholay) में ठाकुर (Thakur) और गब्बर सिंह (Gabbar Singh) के बीच फाइट का यह सीन खूब देखा जा रहा है.

Sholay के ठाकुर और गब्बर के बीच फाइट के दौरान दिख गए थे ठाकुर के हाथ, देखें Video

ठाकुर (Thakur) और गब्बर सिंह (Gabbar Singh) का फाइट वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'शोले' (Sholay) को आज भी लोग खूब एक्साइटमेंट के साथ देखते हैं. इस फिल्म में धर्मेंद्र (Dharmendra) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जय-वीरू का रोल निभाया था. तो वहीं संजीव कुमार कुमार (Sanjeev Kumar) ने ठाकुर (Thakur) का रोल निभाया था. कई फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी मेकर्स से कुछ कमियां छूट गई थीं. इनमें से एक प्रमुख है ठाकुर (Thakur) और गब्बर सिंह (Gabbar Singh) के बीच फाइट का सीन. इस सीन में ठाकुर का हाथ दिख जाता है.


ठाकुर (Thakur) और गब्बर सिंह (Gabbar Singh) के बीच फाइट का यह सीन यूट्यूब पर भी मौजूद है. लोग इस सीन को खूब देखते हैं और जमकर रिएक्शन देते हैं. फिल्म में दिखाया गया था कि गब्बर सिंह रिटायर्ड पुलिस अफसर ठाकुर बलदेव सिंह का दोनों हाथ काट देता है. बाद में जय-वीरू की मदद से ठाकुर गब्बर से बदला लेता है और बिना हाथों के फाइट करता है और इसी सीन में उसका हाथ कुर्ते के नीचे दिख जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि फिल्म 'शोले' (Sholay) में गब्बर सिंह (Gabbar Singh) का रोल अमजद खान ने किया था. इस फिल्म को सलीम-जावेद की जोड़ी ने लिखा था और गोपाल दास सिप्पी ने अपने बेटे रमेश सिप्पी के साथ मिलकर इसका निर्देशन किया था. फिल्म में हेमा मालिनी, जया बच्चन (जया भादुरी), अशरानी, जगदीप ने भी अहम किरदारों से समां बांध दिया था. आज भी इस फिल्म के डायलॉग्स कई मौकों पर बोले जाते हैं. फिल्म का म्यूजिक भी खूब हिट हुआ था.