साया में जॉन अब्राहम की वाइफ डॉ. माया का बदल गया है लुक, लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस बोले- पहले से ज्यादा ग्लैमरस दिखती हो 

तारा शर्मा को ओम जय जगदीश, अक्सर, पेज थ्री, हे बेबी और मस्ती जैसी फिल्मों में भी नजर आई थीं. बाद में उन्होंने फिल्मों से किनारा कर लिया.

साया में जॉन अब्राहम की वाइफ डॉ. माया का बदल गया है लुक, लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस बोले- पहले से ज्यादा ग्लैमरस दिखती हो 

लेटेस्ट फोटो बदली बदली नजर आईं एक्ट्रेस तारा शर्मा

नई दिल्ली :

2003 में आई फिल्म साया शायद आपको याद हो. इस फिल्म में जॉन अब्राहम डॉ. आकाश के रोल में थे औऱ उनकी पत्नी थी डॉ. माया यानी तारा शर्मा. इस फिल्म के गाने काफी पसंद किए गए. तारा शर्मा को ओम जय जगदीश, अक्सर, पेज थ्री, हे बेबी और मस्ती जैसी फिल्मों में भी नजर आई थीं. तारा शर्मा की खास बात थी उनकी स्माइल. तारा ने बाद में फिल्मों से ब्रेक ले लिया और काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. हालांकि वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं और अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करती रहती हैं. 

लेटेस्ट फोटो में तारा बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. उन्होंने समंदर किनारे बिकिनी में फोटो शेयर की है. कई फोटो में वह स्पार्ट्स आउटफिट में नजर आ रही हैं. तारा अब भी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं. अधिकतर फोटो से पता चल रहा है कि वह नेचर लवर हैं. फैंस ने उनके फोटो पर काफी सारे कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने लिखा है, बेहद ग्लैमरस, वहीं एक और फैन ने लिखा है, पहले से भी ज्यादा प्यारी दिखती हो.  

बता दें कि काफी  समय बाद एक्ट्रेस फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिल्म 'पेज 3' के लिए तारा को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका हैं. फिल्म में गायत्री सचदेवा के रोल में उन्हें काफी पसंद किया गया. तारा के पिता प्रताप शर्मा एक फेमस राइटर और एक्टर रह चुके हैं. एक्ट्रेस ने एड फिल्मों के साथ बिजवर्ल्ड में काम किया, अपनी स्माइल सो उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया. तारा सिर्फ एक एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि मॉडल, बिज़नेस वुमन, को-प्रोड्यूसर, क्रिएटर और टीवी की होस्ट भी रह चुकी हैं. उन्होंने फिल्मों में साल 2002 में ‘ओम जय जगदीश' से डेब्यू की थी, इसमें उनके हीरो अभिषेक बच्चन  थे.