तान्हाजी की एक्ट्रेस से पंगा लेना शख्स को पड़ा भारी, दी ऐसी पटखनी- Video हुआ वायरल

'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) की एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह शख्स से लड़ती नजर आ रही हैं.

तान्हाजी की एक्ट्रेस से पंगा लेना शख्स को पड़ा भारी, दी ऐसी पटखनी- Video हुआ वायरल

'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) की एक्ट्रेस ने शख्स को चखाया मजा

खास बातें

  • 'तान्हाजी' एक्ट्रेस से पंगा लेना शख्स को पड़ा भारी
  • एक्ट्रेस ने दी जबरदस्त पटखनी
  • इलाक्षी गुप्ता का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) साल की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. फिल्म ने न केवल बॉक्स ऑफिस धमाकेदार कमाई की है, बल्कि खूब रिकॉर्ड भी बनाए हैं. लेकिन फिल्म की कमाई से इतर हाल ही में इसकी एक्ट्रेस इलाक्षी गुप्ता (Elakshi Gupta) ने सबका खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि किसी को भी एक्ट्रेस से पंगा लेना भारी पड़ सकता है, क्योंकि वह इस वीडियो में बॉक्सिंग की ट्रेनिंग लेती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस इलाक्षी गुप्ता अपने आपको सामने वाले व्यक्ति से बहुत ही अच्छे से बचाती नजर आ रही हैं.

गुरदास मान की बहू ने शादी के अगले ही दिन पति से लगवाया पोछा, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी फोटो

इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस इलाक्षी गुप्ता (Elakshi Gupta) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है. अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सतर्क रहने वाली एक्ट्रेस इलाक्षी गुप्ता को पता है कि खुद को किसी मुसीबत से कैसे बचाना है. इलाक्षी किक बॉक्सिंग और मिक्स मार्शल आर्ट्स में माहिर है, जिसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत और ट्रेनिंग की है. इलाक्षी का ये वीडियो देख आप भी अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. एक हाथ से इलाक्षी अपने आप को किस तरह से डिफेन्स कर रही हैं, ये उनके ट्रेनिंग के इस वीडियो से पता चलता है.

सुष्मिता सेन का जिम वीडियो हुआ वायरल, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें कि इलाक्षी (Elakshi Gupta) पेशे से एक डेंटल सर्जन है और पुणे में उनका खुद का क्लिनिक भी है, साथ ही उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाई है, जिसके बाद वे 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है. फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में इलाक्षी गुप्ता ने शिवाजी महाराज की पत्नी सोयराबाई का किरदार निभाया. वहीं, तान्हाजी की बात करें तो फिल्म अब तक करीब 255 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...