Netflix पर तमिल फिल्मों ने बरपाया कहर, हिंदी में सिर चढ़ा बोला रजनीकांत, सूर्या, विजय और धनुष का जादू

नेटफ्लिक्स पर ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्मों की बहार है, इनमें एक्शन का मसाला है तो इमोशन भी कूट-कूटकर भरे हए हैं.

Netflix पर तमिल फिल्मों ने बरपाया कहर, हिंदी में सिर चढ़ा बोला रजनीकांत, सूर्या, विजय और धनुष का जादू

नेटफ्लिक्स पर हिंदी डब तमिल फिल्मों की बहार

नई दिल्ली :

एक्शन से लेकर ड्रामा और रोमांस से लेकर कॉमेडी तक, तमिल सिनेमा ने शानदार मनोरंजन के नए मानक तय किए हैं. पिछले कुछ समय में रिलीज हुई तमिल फिल्मों ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़े हैं बल्कि ओटीटी पर भी उनका जादू जमकर चला है. ओटीटी पर हिंदी डब फिल्मों की वजह से इनकी रीच दर्शकों के बीच बढ़ी है, रजनीकांत, विजय, सूर्या और धनुष जैसे सुपरस्टार्स के अलावा कई नए स्टार्स भी जनता के बीच काफी लोकप्रिय हो गए हैं. नेटफ्लिक्स पर भी तमिल फिल्मों की एक लंबी लिस्ट है जिसमें शानदार फिल्में हैं. इन फिल्मों को नेटफ्लिक्स के सबटाइटल्स और डब्स के साथ, भाषा अब बाधा नहीं है. आइए एक नजर डालते हैं कुछ ऐसी ही हिंदी डब तमिल फिल्मों के बारे में...

1. बीस्ट  (Beast)
तलपती विजय और पूजा बेगड़े की ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म है. इंटेलीजेंस एजेंट की इस कहानी में जबरदस्त एक्शन है और भारत में फिल्मों की फेहरिस्त में टॉप 10 में पहली, दूसरी और तीसरी पायदान पर काबिज रह चुकी है. 

2. जगामे तांडीरम (Jagame Thandhiram)
यह एक गैंगस्टर की कहानी है और इसमें भी एक्शन का धमाल है. धनुष की इस फिल्म को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि यह सात देशों में टॉप 10 की लिस्ट में पहले नंबर पर थी. 

3. अन्नाते (Annaatthe)
अन्नाते में रजनीकांत, कीर्ति सुरेश और नयनतारा लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी भाई-बहन के प्यार को लेकर है और इसमें जोरदार एक्शन तथा कमाल की एक्टिंग है. 

4. हे सिनामिका (Hey Sinamika)
इस रोमांटिक कॉमेडी में दुलकर सलमान, अदिती राव हैदरी और काजल अग्रवाल लीड रोल में हैं, और यह रिश्ते की जटिलताओं को लेकर रची गई फिल्म है.

5. एराक्कुम तनिनधवन (Etharkkum Thunindhavan)
सूर्या की यह फिल्म ड्रामा और एक्शन का परफेक्ट मिक्स है. इसमें दिखाया गया है कि उस समय क्या होता है जब लोग न्याय का काम अपने हाथ में ले लेते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


6. मंडेला (Mandela)
यह एक बहुत प्यारी फइल्म है जो एक राजनैतिक व्यंग्य है. फिल्म में योगी बाबू लीड रोल में हैं और फिल्म हंसाने के साथ ही मैसेज भी देती है.