तमिल एक्टर पांडु का 74 वर्ष की आयु में निधन, कोरोना से थे संक्रमित

तमिल सिनेमा में अपने हास्य किरदार के लिए फेमस एक्टर पांडु (Pandu)  का 74 वर्ष का आयु में निधन हो गया.

तमिल एक्टर पांडु का 74 वर्ष की आयु में निधन, कोरोना से थे संक्रमित

तमिल एक्टर पांडु (Pandu) का निधन

नई दिल्ली:

तमिल सिनेमा में अपने हास्य किरदार के लिए फेमस एक्टर पांडु (Pandu)  का 74 वर्ष का आयु में निधन हो गया. वो कोरोना वायरस से संक्रमित थे. पांडु (Pandu) का अस्पताल में पहले से ही इलाज चल रहा था, लेकिन आज सुबह तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से उनका निधन हो गया. उनकी पत्नी कुमुधा भी कोरोना संक्रमित थीं. दोनों को ही चेन्नई अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. कुमुधा अभी भी आईसीयू में भर्ती हैं. 

पांडु (Pandu) अपने कॉमेडी किरदार के लिए खास फेमस थे. उन्होंने रजनीकांत, अजीत, विजय जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. उन्होंने अपने शानदार अभिनय से एक अलग पहचान बना ली थी. वहीं इस खबर से सिनेमा जगत को एक बड़ा झटका लगा है. उन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में की हैं. खास तौर पर 'Kadhal Kottai' और 'Ghilli' के लिए पांडु की खूब सराहना की गई थी. पांडु को 'Indha Nilai Maarum' फिल्म में आखिरी बार देखा गया. 


एक्टर के बेटे पिंटू ने बताया कि वह कोरोना के संक्रमित थे. नाड़ी की गति कम हो जाने की वजह से अचानक से गुरूवार की सुबह उनका निधन हो गया. बता दें कि पांडु के 3 बेटे हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में 500 से अधिक फिल्मों में हास्य किरदार निभाया है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com