मशहूर तमिल एक्टर और कॉमेडियन विवेक का 59 साल की उम्र में निधन

तमिल अभिनेता विवेक (Vivekh) का यहां शनिवार को एक अस्पताल में निधन हो गया. वह 59 वर्ष के थे. दिल का दौरा पड़ने के बाद उनका इलाज चल रहा था.

मशहूर तमिल एक्टर और कॉमेडियन विवेक का 59 साल की उम्र में निधन

तमिल अभिनेता विवेक (Vivekh) का निधन

खास बातें

  • तमिल एक्टर और कॉमेडियन विवेक का निधन
  • 59 साल की उम्र में हुआ निधन
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जताया शोक
नई दिल्ली:

लोकप्रिय तमिल अभिनेता विवेक (Vivekh) का यहां शनिवार को एक अस्पताल में निधन हो गया. वह 59 वर्ष के थे. दिल का दौरा पड़ने के बाद उनका इलाज चल रहा था. एसआईएमएस अस्पताल के उपाध्यक्ष डॉ राजू शिवसामी ने एक बयान जारी कर बताया कि मशहूर कॉमेडियन विवेक (Vivekh Died) का तड़के निधन हो गया. उन्हें शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती किया गया था और हालत बिगड़ने के बाद उन्हें ‘ईसीएमओ' प्रणाली पर रखा गया था. विवेक (Vivekh Death) को बृहस्पतिवार को कोविड-19 रोधी टीका दिया गया था. विवेक के निधन पर पीएम मोदी (PM Modi) और एआर रहमान ने भी ट्वीट कर शोक जताया है. 

अधिकारियों ने कहा था कि विवेक (Vivekh) को हृदयाघात टीके के कारण नहीं हुआ था. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मशहूर तमिल अभिनेता विवेक के निधन पर शनिवार को शोक प्रकट किया और कहा कि पर्यावरण तथा समाज के लिए उनकी चिंता उनके जीवन के साथ ही उनकी फिल्मों में भी विदित थी.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, "जानेमाने अभिनेता विवेक के असामयिक निधन ने बहुत सारे लोगों को सदमा पहुंचाया है. अपने हास्य व बुद्धिमत्तापूर्ण संवाद अदायगी से उन्होंने लोगों का मनोरंजन किया. उनके जीवन व उनकी फिल्मों में पर्यावरण और समाज के लिए उनकी चिंता विदित है. उनके परिवार के सदस्यों, मित्रों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित विवेक (Vivekh) ने रजनीकांत, विजय और अजित कुमार समेत कई बड़े तमिल अदाकारों के साथ काम किया था. वह कुछ फिल्मों में मुख्य कलाकार के तौर पर भी नजर आए और पर्यावरण के प्रति जागरुकता फैलाने में भी वह काफी सक्रिय थे.