क्या रिलेशनशिप में हैं विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया? New Year पर वायरल हुए इस VIDEO ने खोल दी पोल

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा एक साथ गोवा में न्यू ईयर का जश्न मना रहे थे, जब कैमरे ने उन्हें कैद कर लिया. 

क्या रिलेशनशिप में हैं विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया? New Year पर वायरल हुए इस VIDEO ने खोल दी पोल

विजय वर्मा-तमन्ना भाटिया का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

'इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपता'...ये कहावत तो आप सभी ने सुनी होगी ! बॉलीवुड में जब भी किसी नई लव स्टोरी की शुरुआत होती है तो लोगों को उसका पता चल ही जाता है. एक तरफ जहां नए साल के जश्न में पूरी दुनिया डूबी हुई थी, वहीं बॉलीवुड के कुछ रूमर्ड कपल गोवा में वेकेशन एन्जॉय करते देखे गए. इन कपल्स में साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और दिग्गज अभिनेता विजय वर्मा का भी नाम शामिल था. जी हां, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा एक साथ गोवा में न्यू ईयर का जश्न मना रहे थे, जब कैमरे ने उन्हें कैद कर लिया. 

गोवा में भी फैन्स ने अपने फेवरेट स्टार्स का पीछा नहीं छोड़ा और उनके स्पेशल मोमेंट को कैमरे में कैद कर लिया. बता यें, न्यू ईयर पर विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया को एक-दूसरे के साथ एन्जॉय और बाहों में बाहें डालकर किस करते हुए स्पॉट किया गया. हालांकि लोगों को अब भी क्लियर नहीं हो पा रहा था कि वीडियो में विजय और तमन्ना ही हैं. ऐसे में एक सोशल मीडिया यूजर ने एक फोटो शेयर कर अफवाहों को कंफर्म कर दिया. इस फैन ने जो फोटो शेयर की है, उसमें विजय वर्मा और तमन्ना वही ड्रेस पहने देखे जा सकते हैं, जो वीडियो में नजर आ रहा था. ऐसे में यह बात तो साफ हो गई है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

यह भी बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दोनों साथ नजर आए हैं. इससे पहले भी दोनों दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में साथ थिरकते हुए देखे गए थे. तमन्ना और विजय कई बार एयरपोर्ट पर भी साथ नजर आए हैं. हालांकि इस कपल ने कभी मीडिया के सामने अपने रिश्ते पर बात नहीं की है. ऐसे में किसिंग वीडियो के सामने आने के बाद पूरी तस्वीर अपने आप साफ हो चुकी है. बता दें, विजय और तमन्ना जल्द ही 'लस्ट स्टोरीज 2' में दिखाई देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com