तमन्ना भाटिया की लॉकडाउन में आ गई मूंछें, फिर यूं ताव देती नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Video

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

तमन्ना भाटिया की लॉकडाउन में आ गई मूंछें, फिर यूं ताव देती नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Video

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की लॉकडाउन में आ गईं मूंछें

खास बातें

  • तमन्ना भाटिया की लॉकडाउन में आ गई मूंछें
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
  • तमन्ना भाटिया का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के सभी कलाकार इन दिनों घर में अपना समय बिता रहे हैं. लॉकडाउन की वजह से लोगों को बाहर निकलने का भी मौका नहीं मिल रहा है. इसी बीच बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त पहचान बनाने वाली तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. तमन्ना का यह वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे लॉकडाउन में उनकी मूंछें आ गई हों और वह उन्हीं मूछों पर ताव देती नजर आ रही हैं. 

Awesome#tamanna

A post shared by ᴛᴀᴍᴀɴɴᴀᴀʜ ʙʜᴀᴛɪᴀ (@tamannaah__bhatia) on

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. यूं तो एक्ट्रेस ने यह वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, लेकिन देखते ही देखते वीडियो छा गया. वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं. हालांकि, एक्ट्रेस की यह मूंछें असली तो नहीं हैं, लेकिन वह इसपर जबरदस्त अंदाज में ताव देती नजर आ रही हैं. इसी तरह तमन्ना भाटिया अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले तमन्ना भाटिया को लेकर खबर आई थी कि वह पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक से शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. हालांकि, यह खबर पूरी तरह से अफवाह थी.

Super #tamanna

A post shared by ᴛᴀᴍᴀɴɴᴀᴀʜ ʙʜᴀᴛɪᴀ (@tamannaah__bhatia) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल, तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ एक फोटो वायरल हो रही थी, जिसमें दोनों ज्वैलरी शॉप में नजर आ रहे थे. इस फोटो को लेकर एक्ट्रेस ने बताया कि यह दुबई की फोटो है, जहां वह चीफ गेस्ट के तौर पर गई थीं और अब्दुल रज्जाक भी वहीं मौजूद थे. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही बोले चूड़ियां में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में तमन्ना भाटिया एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. बता दें कि तमन्ना अब तक 3 भाषाओं में 50 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं. 'बाहुबली सीरीज' में उनके अवंतिका के अवतार को काफी पसंद भी किया गया था.