कोरोना को मात देने के बाद यूं वर्कआउट करती दिखीं तमन्ना भाटिया, वायरल हुआ Video

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का यह वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कोरोना को मात देने के बाद यूं वर्कआउट करती दिखीं तमन्ना भाटिया, वायरल हुआ Video

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • covid19 से ठीक होने के बाद घर पहुंची तमन्ना भाटिया
  • तमन्ना भाटिया का वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल
  • तमन्ना भाटिया ने कहा- कोरोना से ठीक होते हुए टफ एक्सरसाइज न करें
नई दिल्ली:

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं, लेकिन फिलहाल वह ठीक होकर घर वापस आ गई है. लेकिन तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने घर वापस आने के बाद बिना समय गवाए वर्कआउट (Workout) करना शुरु कर दिया है. हाल ही में तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसमें वह आराम-आराम से वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो के जरिए तमन्ना यह भी बता रही हैं कि इस बीमारी से ठीक होने के बाद सबसे महत्वपूर्ण चीज है खुद को हेल्दी बनाना.

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia)  ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा: "मुझे वापस अपनी मजबूती बनाने के लिए बच्चे की तरह धीरे-धीरे आगे बढ़ना होगा. कोरोनावायरस से ठीक होने के बाद यह सबसे महत्वपूर्ण कदम है. लेकिन वर्कआउट उतना ही करें जितना आपका शरीर बर्दाश्त कर सकें."


तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. यूं तो एक्ट्रेस ने इस वीडियो कुछ घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, लेकिन देखते ही देखते वीडियो छा गया. वीडियो में एक्ट्रेस का वर्कआउट देखने लायक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही बोले चूड़ियां में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में तमन्ना भाटिया एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. बता दें कि तमन्ना अब तक 3 भाषाओं में 50 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं. 'बाहुबली सीरीज' में उनके अवंतिका के अवतार को काफी पसंद भी किया गया था.