'नाना रणधीर कपूर की तरह दिखने लगे हैं तैमूर अली खान' फैंस ने दिया करीना कपूर के बड़े बेटे की लेटेस्ट वीडियो देख रिएक्शन

करीना कपूर के बड़े बेटे तैमूर अली खान का तुषार कपूर के बेटे की बर्थडे पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस तैमूर को अपने नाना रणधीर कपूर की कॉपी बताते नजर आ रहे हैं.

'नाना रणधीर कपूर की तरह दिखने लगे हैं तैमूर अली खान' फैंस ने दिया करीना कपूर के बड़े बेटे की लेटेस्ट वीडियो देख रिएक्शन

करीना कपूर के बड़े बेटे की लेटेस्ट वीडियो देख फैंस ने दिया रिएक्शन

नई दिल्ली:

करीना कपूर और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान अपने नाना रणधीर कपूर की तरह दिखने लगे हैं. यह हमारा नहीं तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य की बर्थडे पार्टी की वीडियो देखकर फैंस का कहना है. दरअसल, एक्टर तुषार कपूर ने हाल ही में अपने बेटे लक्ष्य के लिए बर्थडे पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के पॉपुलर स्टारकिड नजर आए. हालांकि इस मौके पर फैंस की नजर करीना कपूर और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान पर पड़ी, जो कि पार्टी में अपने छोटे भाई जहांगीर अली खान के साथ पहुंचे थे. वहीं इसकी वीडियो देखकर फैंस कहने लग गए कि तैमूर बिल्कुल अपने नाना रणधीर कपूर जैसे दिखने लगे हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में तैमूर अली खान को केयरटेकर की गोल में हैलो करते हुए देखा जा सकता है, जिसमें वह ग्रीन टीशर्ट और क्रीम पैंट पहने बेहद क्यूट लग रहे हैं. वहीं इस वीडियो के कमेंट में फैंस हार्ट इमोजी शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ये सेम टू सेम कपूर फैमिली के मेंबर लग रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, सो क्यूट. तीसरे यूजर ने लिखा, ये तो अपने नाना की तरह लग रहा है. चौथे यूजर ने लिखा, बिल्कुल सैफ की तरह लग रहे हैं. 

गौरतलब है कि तैमूर अली खान पैपराजी के बीच काफी फेमस हैं. सात साल की उम्र में ही उनकी झलक पाने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"