तैमूर की मौसी करिश्मा कपूर ने यूं किया बर्थडे विश, 'बेबी नवाब' कहकर बुलाया.. देखें Pics

बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे पहले जिसका नाम आता है वह है तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan). तैमूर (Taimur Ali Khan 2nd Birthday) का आज यानी 20 दिसंबर 2018 को 2 साल के हो गए.

तैमूर की मौसी करिश्मा कपूर ने यूं किया बर्थडे विश, 'बेबी नवाब' कहकर बुलाया.. देखें Pics

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के दूसरे बर्थडे पर करिश्मा ने पोस्ट की ये फोटो

खास बातें

  • तैमूर अली खान का दूसरा बर्थडे
  • मम्मी-पापा के साथ साउथ अफ्रीका में
  • मौसी करिश्मा कपूर ने किया विश
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे पहले जिसका नाम आता है वह है तैमूर अली खान  (Taimur Ali Khan). तैमूर (Taimur Ali Khan 2nd Birthday) का आज यानी 20 दिसंबर 2018 को 2 साल के हो गए. पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और मम्मी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ छोटे नवाब तैमूर साउथ अफ्रीका में छुट्टियां मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही हैं. हालांकि बर्थडे पर करीना कपूर की बहन और तैमूर (Taimur Ali Khan) की मौसी करिश्मा कपूर ने एक फोटो इंस्टाग्राम की टाइमलाइन पर शेयर किया है. इसमें तैमूर एक बिस्तर पर बैठे हैं, जिसमें करिश्मा के बच्चे भी साथ में हैं. 

नोरा फतेही ने 'दिलबर' सॉन्ग पर किया Belly Dance, बार-बार देखा जा रहा है Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

करिश्मा ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा, ''हमारे छोटे जान को दूसरे जन्मदिन की बधाई. हम आपको सबसे ज्यादा प्यार करते हैं.'' करिश्मा कपूर ने हैशटैग में 'तैमूर अली खान'(Taimur Ali Khan), 'बेबी नवाब' और 'हमारे बच्चे' लिखा है. तैमूर 20 दिसंबर को दो साल (Taimur Ali Khan 2nd Birthday) के हो गए हैं. तैमूर अली खान उन स्टार किड्स में जो अकसर सुर्खियों में रहते हैं. तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बेशक अभी दो साल के ही हुए हैं लेकिन लोकप्रियता के मामले में वे बॉलीवुड के किसी भी सितारे से कम नहीं है. यही नहीं, तैमूर अली खान पर आधारित एक डॉल भी आ गई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishtey Cineplex (@rishteycineplex) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC ۵ (@kareenakapoorteam) on

 

प्रियंका चोपड़ा ने स्टेज पर यूं जताया प्यार, बोलीं- 'ये मेरे पति निक जोनास हैं और...' देखें Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की साउथ अफ्रीका से ढेरों तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें तैमूर अली खान छुट्टियों का लुत्फ ले रहे हैं. तैमूर की ये तस्वीरें और वीडियो खूब देखे जा रहे हैं. पिछले साल तैमूर के जन्मदिन की दावत पटौदी पैलेस में रखी गई थी. यहां सैफ-करीना के करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद थे. तैमूर ने मम्मी-पापा और दादी-नानी के साथ मिलकर अपना केक काटा था. शर्मिला टैगोर, बबिता, रणधीर कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, नताशा पूनावाला, करण कपूर समेत कई सेलेब्स मौजूद रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...