Tadap Box Office Collection Day 4: बरकरार है दर्शकों पर 'Tadap' का जादू, चौथे दिन इतने करोड़ की रही कमाई 

'तड़प' (Tadap) फिल्म के रिलीज के बाद से लोग अब इस फिल्म की कमाई पर भी नजरें टिका के रखे हैं. सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने इस फिल्म से डेब्यू किय है.

Tadap Box Office Collection Day 4: बरकरार है दर्शकों पर 'Tadap' का जादू, चौथे दिन इतने करोड़ की रही कमाई 

Tadap Box Office Collection Day 4: बरकरार है दर्शकों पर 'Tadap' का जादू

नई दिल्ली:

'तड़प' (Tadap) फिल्म के रिलीज के बाद से लोग अब इस फिल्म की कमाई पर भी नजरें टिका के रखे हैं. सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने इस फिल्म से डेब्यू किय है. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नजर आ रही हैं. स्क्रीन पर दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई. फिल्म के साथ ही फिल्म के गानों ने भी फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई है. 'तड़प' (Tadap) बॉक्स ऑफिस पर बाकी फिल्मों के मुकाबले शानदार प्रदर्शन कर रही है. अपने धमाकेदार रिलीज के बाद स्टार इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

चौथे दिन इतनी रही कमाई 
फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के दिन 4.05 करोड़ का बिजनेस किया था. दूसरे दिन की कमाई 4.25 करोड़ रुपये रही और तीसरे दिन इस फिल्म ने खूब धूम मचाई. इस फिल्म की तीसरे दिन की कमाई 5.25 करोड़ रही थी. वहीं सभी की निगाहें फिल्म के चौथे दिन के कलेक्शन पर है. बता दें कि इस फिल्म ने चौथे दिन 2 करोड़ की कमाई की है. यानी की अब तक फिल्म 15.52 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. 

साउथ की रीमेक फिल्म है यह
अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की डेब्यू फिल्म यानी की 'तड़प' (Tadap) साउथ की सुपरहिट फिल्म 'आरएक्स 100' की रीमेक है. फिल्म में अहान शेट्टी के साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) लीड रोल में हैं. अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित और मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित है. 'तड़प' 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com