शौहर फहाद अहमद के साथ ढोल पर डांस करती हुई नजर आईं स्वरा भास्कर, #SwaadAnusaar करेंगे शादी

स्‍वरा भास्कर और फहाद अहमद की शादी की तैयारियां इन दिनों जोरों पर चल रही हैं. इस बीच कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह शानदार तरीके से डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

शौहर फहाद अहमद के साथ ढोल पर डांस करती हुई नजर आईं स्वरा भास्कर, #SwaadAnusaar करेंगे शादी

शौहर फहाद अहमद के साथ ढोल पर डांस करती हुई नजर आईं स्वरा भास्कर

नई दिल्ली:

बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री स्‍वरा भास्कर ने समाजवादी नेता फहाद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज की है. अब दोनों बहुत जल्द परिवार और दोस्तों के बीच में शादी का जश्न मनाने वाले हैं. स्‍वरा भास्कर और फहाद अहमद की शादी के जश्न की तैयारियां इन दिनों जोरों पर चल रही हैं. इस बीच कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह शानदार तरीके से डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं तैयारियों के बीच स्वरा भास्कर ने अपनी शादी के हैशटैक के बारे में बताया है, जो काफी मजेदार है.

2q9abdj

स्वरा भास्कर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर पति फहाद अहमद के साथ एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो अभिनेत्री के घर का है. जिसमें स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ढोल की धुन पर जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा अभिनेत्री ने शौहर के साथ अपनी एक सेल्फी तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी शादी के हैशटैक के बारे में बताया है. स्वरा भास्कर ने कैप्शन में लिखा, 'शादी के हैशटैक की घोषणा, हैशटैग है #SwaadAnusaar.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने पिछले महीने कोर्ट मैरिज की थी. इस बात की घोषणा उन्होंने सोशल मीडिया पर की थी. स्वरा भास्कर और फहाद अहमद इस महीने धूमधाम से शादी करने जा रहे हैं. फहाद अहमद समाजवादी पार्टी के यूथ विंग के महाराष्ट्र के प्रेसिडेंट हैं. उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) से पढ़ाई की है. उन्होंने पीएचडी भी की है. वह समाजवादी पार्टी के वेल एडुकेटेड नेताओं में गिने जाते हैं.