पीएम मोदी ने की मोमबत्ती और दीया जलाने की अपील, तो स्वरा भास्कर ने यूं दिया रिएक्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग को लेकर एक वीडियो मैसेज देशवासियों को दिया. अब इस पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने रिएक्शन दिया है.

पीएम मोदी ने की मोमबत्ती और दीया जलाने की अपील, तो स्वरा भास्कर ने यूं दिया रिएक्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)

खास बातें

  • पीएम मोदी ने की मोमबत्ती और दीया जलाने की अपील
  • स्वरा भास्कर ने यूं दिया रिएक्शन
  • उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग को लेकर एक वीडियो मैसेज देशवासियों को दिया. पीएम मोदी ने अपने मैसेज में 5 अप्रैल को रात 9 बजे मोमबत्ती और दीया जलाने का आह्वान किया है. पीएम मोदी (PM Modi) की इस अपील को लेकर बॉलीवुड गलियारे से खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी पीएम मोदी के इस वीडियो मैसेज पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने ट्वीट के जरिए अपना पक्ष रखा है. स्वरा भास्कर के ट्वीट पर यूजर्स के भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के दीया और मोमबत्ती के जरिये प्रकाश फैलाने के आह्वान पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने लिखा: "थाली बजाएं, ताली बजायें, दिये जलाएं, टॉर्च  चलाएं सब करें.. बस याद रखें कि अस्पतालों में डॉक्टर, नर्सेज और मेडिकल कर्मचारी हैं जिन्हें इन प्रदर्शन से ज्यादा ग्लव, मास्क इत्यादि अपनी सुरक्षा की सामग्री चाहिए अपनी जान बचाने के लिए ताकि वो कोरोनावायरस (Coronavirus) से देश को बचा पाएं." स्वरा भास्कर ने इस तरह अपने ट्वीट के जरिए रिएक्शन दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (PM Narendra Modi) ने वीडियो मैसेज में कहा है कि इस तरह हम दिखाएंगे कि पूरा देश एक है और कोई भी अकेला नहीं है. पीएम मोदी ने जनता से अपील की है कि किसी को घर से बाहर नहीं आना है, और सोशल डिस्टेंसिंग को कायम रखना है. यही नहीं, पीएम मोदी ने लक्ष्मण रेखा न लांघने का भी अनुरोध किया है. उन्होंने कहा कि उस प्रकाश में, उस रोशनी में, उस उजाले में, हम अपने मन में ये संकल्प करें कि हम अकेले नहीं हैं,  कोई भी अकेला नहीं है. 130 करोड़ देशवासी, एक ही संकल्प के साथ कृतसंकल्प हैं.