किसानों के प्रदर्शन स्थल पर शख्स की हत्या को लेकर स्वरा भास्कर का ट्वीट, बोलीं- शर्मनाक

स्वरा भास्कर ने सिंघु बॉर्डर पर घटी इस घटना को लेकर ट्वीट किया है, 'अक्षम्य, निंदनीय और सभी प्रकार से गलत...'

किसानों के प्रदर्शन स्थल पर शख्स की हत्या को लेकर स्वरा भास्कर का ट्वीट, बोलीं- शर्मनाक

स्वरा भास्कर ने सिंघु बॉर्डर की घटना को लेकर किया ट्वीट (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर सोनीपत जिले के सिंघु बॉर्डर पर एक युवक की बर्बर तरीके से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. तीनों कृषि कानूनों को रद्द कराने की मांग पर चल रहे किसानों के विरोध-प्रदर्शन के मुख्य स्थल के पीछे बैरिकेड पर युवक की लाश बंधी और लटकी हुई मिली है. इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर लेकर रिएक्शन आ रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है और इस घटना को अक्षम्य और निंदनीय बताया है. 

स्वरा भास्कर ने सिंघु बॉर्डर पर घटी इस घटना को लेकर ट्वीट किया है, 'अक्षम्य, निंदनीय और सभी प्रकार से गलत. कथित उकसावे के बावजूद, धार्मिक समूह कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकते. यह क्रूर, अमानवीय और #FarmersProtest के वास्तविक बलिदान के लिए हानिकारक है...शर्मनाक और राक्षसी! #SinghuBorder' स्वरा भास्कर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और इस पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

बता दें कि मृतक की पहचान कर ली गई है. उसका नाम लखबीर सिंह है जो पंजाब के तरनतारन का रहने वाला था. उसकी उम्र करीब 35 साल थी और वह मजदूरी करता था. लखबीर सिंह को हरनाम सिंह ने गोद लिया था, जब उसकी उम्र 6 महीने ही थी. लखबीर के जैविक पिता दर्शन सिंह हैं, जिनकी मौत हो चुकी है. इसका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं रहा है. प्रारंभिक रिपोर्टों में निहंगों ('योद्धा' सिख समूह) पर हरियाणा के सोनीपत जिले के कुंडली इलाके में हुई इस क्रूर और बर्बर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Rashmi Rocket Review: ट्रैक और कोर्ट का बेहतरीन संतुलन है Taapsee Pannu की रश्मि रॉकेट