स्वरा भास्कर ने कृषि कानूनों को वापस लिए जाने पर किया ट्वीट, लिखा- 'जनता विकल्प है, बदलाव है...'

कृषि कानूनों को वापस लिए जाने पर बॉलीवुड एक्ट्रस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है.

स्वरा भास्कर ने कृषि कानूनों को वापस लिए जाने पर किया ट्वीट, लिखा- 'जनता विकल्प है, बदलाव है...'

स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को देश के नाम संबोधन में एक बहुत बड़ी घोषणा करते हुए तीन कृषि कानूनों को वापस ले लिया. इस खबर पर सुबह से ही देश भर के लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड गलियारा भी इसमें पीछे नहीं है कई सेलेब्स ने इस खबर पर ट्वीट किया है और खुशी जताई है. कृषि कानूनों को वापस लिए जाने पर बॉलीवुड एक्ट्रस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है. उनका कहना है कि ये किसान संघर्ष का नतीजा है कि सरकार को ये फैसला लेना पड़ा.

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने लिखा है: "किसान संघर्ष का असर. अंधकार के समय में भी.. प्रतिरोध कार्य करता है. विरोध काम करता है. सक्रियता काम करती है. और हमें अन्याय का विरोध करने और परिवर्तन लाने के लिए एक राजनीतिक नेता या 'विकल्प' के रूप में एक उद्धारकर्ता की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है. जनता विकल्प है, बदलाव है." स्वरा भास्कर ने इस तरह तीन कृषि कानूनों को वापस लिए जाने पर ट्वीट किया है. हमेशा की तरह उनके ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) वैसे भी समसामयिक मुद्दों पर अपनी मुखर राय पेश करने के लिए जानी जाती है. बता दें कि गुरुपर्व के मौके पर देश को संबोधित कर रहे पीएम ने कृषि कानूनों को वापस लिए जाने का फैसला सुनाया. यह घोषणा तब आई है, जब इन कानूनों के खिलाफ देश के किसानों का एक समूह पिछले एक साल से आंदोलन कर रहा है. दिल्ली के बॉर्डर से लेकर पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में पिछले एक सालों में कई स्तर और चरणों में  किसानों का आंदोलन देखा गया है. 


Kartik Aaryan का कुछ ऐसा रहा स्ट्रगल, अब एक्शन भी करेंगे कार्तिक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com