स्वरा भास्कर की हल्दी सेरेमनी बनी होली तो संगीत सेरेमनी में जमा डांस का रंग, कुछ यूं हुए शादी के फंक्शन

स्वरा भास्कर अपनी शादी के उत्सव का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसकी शुरुआत उन्होंने हल्दी की रस्मों की तस्वीरें शेयर करने के साथ की,

स्वरा भास्कर की हल्दी सेरेमनी बनी होली तो संगीत सेरेमनी में जमा डांस का रंग, कुछ यूं हुए शादी के फंक्शन

स्वरा भास्कर की शादी के फंक्शन शुरु

नई दिल्ली:

स्वरा भास्कर ने बीते दिनों राजनेता फहद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज की घोषणा की थी, जिसके बाद फैंस और सेलेब्स द्वारा बधाईयों का सिलसिला शुरु हो गया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी शादी के फंक्शन को लेकर इंस्टाग्राम पर एक कार्ड शेयर किया था, जो चर्चा में आ गया था. लेकिन अब उन्होंने अपनी शादी की रस्मों के सेलिब्रेशन की झलक फैंस को दिखा दी है, जिसमें वह हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी का लुत्फ फैमिली संग उठाती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. 

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी शादी के उत्सव का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसकी शुरुआत उन्होंने हल्दी की रस्मों की तस्वीरें शेयर करने के साथ की, उसके बाद मेहंदी और संगीत की झलक भी फैंस को दिखाई हैं.

3pns7u18

इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के फंक्शन की तस्वीरों और वीडियो की शुरुआत करते हुए सबसे पहले एक्ट्रेस ने हल्दी की रस्मों से की. इसमें वह फैमिली और दोस्तों के साथ होली के रंगों से सजी नजर आईं.

4632dvm8

वहीं कैप्शन में उन्होंने लिखा, हल्दी सेरेमनी जो होली में बदल गई. उत्सवों के सेलिब्रेशन में आपका स्वागत. स्वादअनुसार शुरु हुआ. इस पर एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने हार्ट इमोजी भी शेयर की है.

मेहंदी की दिखाई झलक

3cvm989o

हल्दी के अलावा एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी मेहंदी की झलक भी फैंस को दिखाई है, जिसमें उनके हाथों पर लगी मेहंदी देखने को मिली है. इस दौरान वह खाने का लुत्फ उठाते और डांस करती हुई भी नजर आई हैं.

d8bacj5o

संगीत सेरेमनी भी है खास

gcpc9itoहल्दी और मेहंदी के अलावा संगीत सेरमनी की तस्वीरें भी स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कीं, जिसमें वह हरे रंग का लहंगा पहने दिखाई दीं. लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

tqp9vggg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शादी के दूसरे फंक्शन की बात करें तो कहा जा रहा है कि स्वरा भास्कर और फहद अहमद 16 मार्च को दिल्ली में अपने सभी प्रियजनों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे. हालांकि अभी इसे लेकर ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.