स्वरा भास्कर ने NDTV से की खास बातचीत, बोलीं- इंटरनेट पर मेरे खिलाफ नफरत फैलाई जा रही है...

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने NDTV से सोशल मीडिया पर उन्हें हेट किए जाने को लेकर खास बातचीत की है. जिसमें वो कहती है कि, उनके खिलाफ नफरत फैलाई जा रही है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) हमेशा किसी न किसी वजह से आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं. उनका बेबाक अंदाज और समसामयिक मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखना कई बार लोगों को पसंद नहीं आता है. ट्विटर पर भी वो हमेशा ट्रोलिंग का शिकार होती नजर आती हैं. इन्हीं मुद्दों को लेकर उन्होंने एनडीटीवी से खास बातचीत की है. इस इंटरव्यू के दौरान स्वरा बताती है कि वो कैसे इस ट्रोलिंग और हेटर्स का सामना करती हैं.

एनडीटीवी से बातचीत करते हुए स्वरा कहती हैं कि, ये जो ऑनलाइन हेटर्स है ये अब मेरी पहचान बन गई है. स्वरा आगे कहती है कि, उनको टारगेट करके एक अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर नफरत फैलाई जा रही है. साथ ही वो कहती है कि इस ऑनलाइन हेटर्स की वजह से उनके माता-पिता को काफी परेशानी होती है. कुछ लोग है जो चाहते है मैं चुप हो जाऊ, सोशल मीडिया पर डर के रहूं इसलिए वो लोग मुझे ट्रोल करते हैं. लेकिन मैं इसका विरोध करना महत्वपूर्ण समझती हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)  करें तो वो 'फ्लेश' और 'भाग बीनी भाग' जैसी सीरीज में नजर आ चुकी हैं. 'फ्लेश' में वो एक पुलिस अफसर की भूमिका में थी, वहीं 'भाग बीनी भाग' में उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडियन का किरदार निभाया था. हालही में वेब सीरीज 'आपके कमरे में कोई रहता है' में भी नजर आई थीं. साथ ही सुपरहिट फिल्म 'रांझणा' में उनके जबरदस्त अभिनय ने उन्होंने सभी का दिल जीता था.