विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 01, 2022

सुष्मिता सेन ने किया खुलासा, तीन बार होते- होते रह गई शादी, मेरी बेटियां नहीं हैं वजह 

सुष्मिता सेन हाल ही में वह वेब सीरीज आर्या में लंबे समय बाद नजर आईं और इसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया. वह सिंगल मदर हैं, उन्होंने शादी नहीं की. एक्ट्रेस के ने साफ कर दिया है कि उनकी दो बेटियां रेनी सेन और अलीसा कभी भी उनकी शादी न करने की वजह नहीं रही हैं.

Read Time: 3 mins
सुष्मिता सेन ने किया खुलासा, तीन बार होते- होते रह गई शादी, मेरी बेटियां नहीं हैं वजह 
सुष्मिता सेन की तीन बार होते- होते रह गई शादी
नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हाल ही में वह वेब सीरीज आर्या (Web Series Aarya)  में लंबे समय बाद नजर आईं और इसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया. वह सिंगल मदर हैं, उन्होंने शादी नहीं की. एक्ट्रेस के ने साफ कर दिया है कि उनकी दो बेटियां रेनी सेन और अलीसा कभी भी उनकी शादी न करने की वजह नहीं रही हैं. मिस यूनिवर्स ने दो बेटिंयों को गोद लिया है. उन्होंने खुलासा किया है कि वह तीन बार शादी करते करते रह गईं और तीनों बार 'भगवान ने उन्हें बचाया'. 

हाल ही में उनका अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप हो गया. हालांकि दोनों के रिश्ते अच्छे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों एक एक-दूसरे से जुड़े हैं और पोस्ट कमेंट करते रहते हैं. यहां तक कि वह उनकी ब्यूटी पेजेंट जीत के 28 साल पूरे होने का जश्न के मौके पर भी रोहमन शामिल हुए.

सुष्मिता ने ट्विंकल खन्ना से ट्वीक इंडिया के इंटरव्यू में कहा, "मैं नहीं चाहती कि कोई भी आए और जिम्मेदारियों को शेयर करे. मुझे इसकी जरूरत नहीं है." शादी के बारे में बात करते हुए सुष्मिता ने कहा, "सौभाग्य से मैं अपने जीवन में कुछ बहुत ही दिलचस्प पुरुषों से मिली, लेकिन शादी तक बात पहुंचते पहुंचते रह गई. शादी न करने का कारण मेरे बच्चे नहीं हैं. 

 मेरे बच्चे बहुत प्यारे हैं और मेरे दोनों बच्चों ने मेरे जीवन में आए लोगों को खुले दिल से स्वीकार किया है. उन्होंने सभी को समान रूप से प्यार और सम्मान दिया है. यह देखने के लिए मेरे लिए सबसे खूबसूरत चीज है. उन्होंने आगे कहा, "मैं तीन बार शादी करने के करीब आई, तीनों बार भगवान ने मुझे बचाया. मैं आपको यह नहीं बता सकती कि इस दौरान क्या हुआ. भगवान ने मेरी रक्षा की, इसलिए भी कि भगवान इन दो बच्चों की रक्षा कर रहे हैं, वह नहीं चाहते कि मैं किसी मुश्किल में जाऊं."

बता दें कि सुष्मिता ने मिस यूनिवर्स 1994 प्रतियोगिता जीती और 1996 में महेश भट्ट की फिल्म दस्तक से डेब्यू किया. उन्होंने बीवी नंबर 1, फिजा, आंखें, मैं हूं ना और मैंने प्यार क्यों किया जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 2020 में आर्या के साथ वापसी की है. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब कार की EMI नहीं चुका पाए थे शाहरुख खान, बैंक उठा ले गया था किंग खान की कार
सुष्मिता सेन ने किया खुलासा, तीन बार होते- होते रह गई शादी, मेरी बेटियां नहीं हैं वजह 
मुश्किल में फंसी आलिया भट्ट की जिगरा, साउथ से आ रहा है सूर्या और बॉबी देओल का 'कंगुवा' तूफान
Next Article
मुश्किल में फंसी आलिया भट्ट की जिगरा, साउथ से आ रहा है सूर्या और बॉबी देओल का 'कंगुवा' तूफान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;